एक बार फिर 'वंदेभारत' पर पथराव करने वाला था आरोपी, समय रहते पुलिस ने किया गिरफ्तार
एक बार फिर 'वंदेभारत' पर पथराव करने वाला था आरोपी, समय रहते पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

फतेहपुर: हाल ही में शुरू हुई देश की हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से गिरफ्तार किया है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 12 मार्च को कुछ शरारती तत्वों ने वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया था. इसे लेकर पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि पूछताछ में आरोपी ने ट्रेन पर पत्थबाजी करना स्वीकार किया है. 

फ़िलहाल बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12 मार्च को हुए पथराव के बाद से जीआरपी लगातार कॉम्बिंग में लगी हुई थी और इस दौरान जीआरपी को सफलता मिल गई. बता दें कि जहां पुलिस ने एक बार फिर वंदे भारत ट्रेन पर पथराव करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. खबर है कि इसमें आरोपी का एक साथे भी शामिल है, फिलहाल पुलिस उसके एक अन्य साथी की तलाश में जुटी है.

फतेहपुर के एसओ जीआरपी आरपी सरोज से मिली जानकारी के मुताबिक़, वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी की घटना के बाद ट्रेन को सकुशल पास कराने के लिए ट्रैक पर गश्त बढ़ाई गई थी. इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया. आरोपी की शिनाख्त खागा कोतवाली के छीमी गांव के चंदन कुमार के रूप में हुई है. आगे जीआरपी ने बताया कि चंदन ने पूछताछ में स्वीकारा कि 12 मार्च को उसने वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किया था. वह आज भी इस फिराक में था, लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे दबोच लिया. 

 

अपने बेटे के साथ इस अजीब लुक में घूम रहे हैं किंग खान, देखिये क्यूट फोटो

आज स्थिर है पेट्रोल-डीजल की कीमतें, जानिए क्या है भाव

जिस बस से छींटककर सड़क पर गिरा मासूम, उसी ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -