अपने बेटे के साथ इस अजीब लुक में घूम रहे हैं किंग खान, देखिये क्यूट फोटो
अपने बेटे के साथ इस अजीब लुक में घूम रहे हैं किंग खान, देखिये क्यूट फोटो
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान पिछले कुछ दिनों से फ्रांस में हैं. इस बीच गौरी खान ने कोर्चेवेल (कोर्चेवेल फ्रांस के एलप्स में स्थित स्की एरिया का नाम है) से सबसे छोटे बेटे अबराम और शाहरुख़ की एक तस्वीर को शेयर की है. देखकर लग रहा है इन दिनों वो अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं से कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही है जिनके बारे में बताने जा रहे हैं. हल ही में शाहरुख़ और उनके बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर हुई है. इस तस्वीर को 90 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. आइये आपको भी दिखा देते हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन दिया है-‘कोर्चेवेल:द विंटर प्लेग्राउंड’. यही नहीं अबराम की इस तस्वीर को देखकर किंग खान के फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ ओह सो क्यूट’. वहीँ एक अन्य फैन ने लिखा है,’मुझे सच में रोना आ रहा है’. फैंस को इनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है और आप भी देखेंगे तो ये तस्वीर एकदम ही अलग नज़र आ रही है. 

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान अपनी लाइफ से जुड़े कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों आर्यन,सुहाना और अबराम की फोटो शेयर की थी, जिसका उन्होंने काफी फनी कैप्शन दिया था. उन्होंने लिखा था- मेरे 2019 के तीन डिज़ाइन. दरअसल,गौरी एक जानी मानी इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और उन्होंने अपने कैप्शन को अपने काम से जोड़कर लिखा था. फ़िलहाल इन दिनों वो वेकेशन को एन्जॉय कर रहे हैं.

एयरपोर्ट पर मीडिया को देखते ही शाहरुख़ के छोटे बेटे ने छुपा लिया अपना मुंह

गर्लफ्रेंड आलिया का हाथ पकड़कर अवॉर्ड शो से न‍िकले रणबीर कपूर

Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -