आरटीआई कार्यकर्ता के परिवार पर जानलेवा हमला
आरटीआई कार्यकर्ता के परिवार पर जानलेवा हमला
Share:

जींद : हरियाणा में एक आरटीआई कार्यकर्ता के घर पर घुस का कुछ लोगो ने जानलेवा हमला कर दिया. घटना जींद की है जहा नकाबपोश युवकों ने आरटीआई कार्यकर्ता और उसके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए तोड़फोड़ की, इस वारदात में आरटीआई कार्यकर्ता और उसकी मां ने किसी तरह घर में छिपकर अपनी जान बचाई.

अज्ञात नकाबपोश युवकों ने बाजरान मोहल्ला आसरी गेट स्थित एक घर के बाहर हवाई फायरिंग की. हमलावरों ने घर के बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की. युवकों ने महिला और उसके बेटे पर भी हमला किया, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों ने घर में छिपकर जान बचाई. परिवार के सदस्यों द्वारा शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस व फॉरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस ने जांच करते हुए अज्ञात युवकों के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसी के चलते आस पास के लोगो से पूछताछ की जा रही है, साथ ही इलाके में लगे CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे है.  आरटीआई कार्यकर्ता से भी पूछताछ की जा रही है. फ़िलहाल पुलिस को मामले में कुछ खास सफलता नहीं मिली है और जांच जारी है. 

पीएम मोदी की अश्लील तस्वीर वायरल करने वाले गिरफ्तार

मेला देखने पहुंची माँ-बेटी के साथ छेड़छाड़

आप विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -