वाहन की टक्कर से शुरू हुआ विवाद, कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, नाबालिग घायल
वाहन की टक्कर से शुरू हुआ विवाद, कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, नाबालिग घायल
Share:

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के कोतवाली इलाके में एक दुखद घटना सामने आई, जिसमें एक झगड़े के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक नाबालिग घायल हो गया पुलिस ने सोमवार को बताया कि  मृतक की पहचान मोहम्मद साकिब (36) के रूप में हुई, जो कैब ड्राइवर के रूप में काम करता था, जबकि घायल की पहचान लव कुश (15) के रूप में हुई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक पीसीआर कॉल ने कोतवाली पुलिस स्टेशन को रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को हुए झगड़े के बारे में सचेत किया। लगभग 1:50 बजे, एलएनजेपी अस्पताल ने मोहम्मद साकिब और लव कुश को भर्ती करने की सूचना दी, दोनों को गोली लगी थी। आगे संदर्भ देते हुए, पुलिस ने कहा, "लगभग 12:00 बजे, कोडिया पुल से छत्ता रेल क्रॉसिंग की ओर जा रहा एक वाहन एक ई-रिक्शा से टकरा गया, जिससे विवाद शुरू हो गया।" पुलिस ने विस्तार से बताया, "विवाद के दौरान, एक व्यक्ति ने बंदूक लहराई और वाहन के चालक पर गोली चला दी। इसके अलावा, उसी व्यक्ति ने पास के एक भिखारी पर भी गोली चला दी जो विवाद देख रहा था।"

घटना के बाद, हमलावर पीड़ितों को छोड़कर मौके से भाग गया, जिन्हें आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया। स्थान की फोरेंसिक जांच कराई गई है। धारा 302/307 आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और अपराधी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। मामले की जांच जारी है।

मुंबई कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट से पकड़ा 10 किलो सोना, 3 तस्कर गिरफ्तार

बंद मकान में मिली दादा, बेटे और पोते की लाश, हत्या या आत्महत्या ? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बांका बम विस्फोट मामले में मोहम्मद इस्माइल और नूर मोहम्मद गिरफ्तार, दो मासूम बच्चों की हुई थी मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -