बंद मकान में मिली दादा, बेटे और पोते की लाश, हत्या या आत्महत्या ? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
बंद मकान में मिली दादा, बेटे और पोते की लाश, हत्या या आत्महत्या ? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

कोलकाता: कोलकाता के उत्तर 24 परगना जिले के श्रीनगर इलाके में रविवार सुबह एक परेशान करने वाली खबर सामने आई, जब एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव उनके घर के भीतर पाए गए। मृत व्यक्तियों में तीन पीढ़ियाँ शामिल थीं: दादा, पिता और पुत्र। जब स्थानीय लोगों ने आवास से दुर्गंध आती देखी तो अधिकारियों को स्थिति के बारे में सतर्क किया गया। सूचना मिलने पर, पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्हें दरवाजा तोड़कर घर में घुसने के लिए मजबूर होना पड़ा।

अंदर, पुलिस को तीन बेजान शवों का भयानक दृश्य मिला: 72 वर्षीय शंकर हलदर, उनका 40 वर्षीय बेटा बप्पा, और उनका 16 वर्षीय पोता। प्रत्येक पर नुकीली वस्तुओं से चोट के निशान हैं, जो हिंसक अंत का संकेत दे रहे हैं। अधिकारियों ने आगे की जांच के लिए शवों को अपने कब्जे में ले लिया और मौत के सटीक कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम की व्यवस्था की। हालांकि निर्णायक निष्कर्ष पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, प्रारंभिक पुलिस पूछताछ हत्या-आत्महत्या परिदृश्य की संभावना पर संकेत देती है।

प्रारंभिक आकलन के आधार पर, कानून प्रवर्तन का अनुमान है कि एक व्यक्ति ने अपनी जान लेने से पहले परिवार के दो सदस्यों की दुखद मौतों को अंजाम दिया होगा। अनुमान है कि घटना का समय इसकी खोज से लगभग दो दिन पहले हुआ था। जैसे-जैसे अधिकारी इस संकटपूर्ण घटना से जुड़ी परिस्थितियों की गहराई से जांच कर रहे हैं, समुदाय अपने बीच में इस तरह के विनाशकारी नुकसान के सदमे और दुःख से जूझ रहा है।

बांका बम विस्फोट मामले में मोहम्मद इस्माइल और नूर मोहम्मद गिरफ्तार, दो मासूम बच्चों की हुई थी मौत

बगीचे में मिला युवक का जला हुआ शव, परिजन बोले- 'तेजाब पिलाकर बेटे को मारा…'

शख्स ने अपनी ही पत्नी और 9 महीने की मासूम को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -