कोच से गाली-गलौच करने के चलते टीम से बाहर किया गया ये भारतीय क्रिकेटर
कोच से गाली-गलौच करने के चलते टीम से बाहर किया गया ये भारतीय क्रिकेटर
Share:

कोलकाता: तेज गेंबाज अशोक डिंडा, जिन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 13 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 9 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं, उन्हें आंध्र प्रदेश के खिलाफ मुकाबले के दौरान बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम से बाहर कर दिया गया है। डिंडा पर यह एक्शन इसलिए लिया गया है क्योंकि उन्होंने मैच के पूर्व प्रैक्टिस सेशन के बाद गेंदबाजी कोच रणदेव बोस के साथ गाली-गलौच की थी।

जिसके बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने डिंडा को टीम से बेदखल कर दिया है। डिंडा ने 116 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 420 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं रणदेव बोस बंगाल के पूर्व रणजी ट्रॉफी कप्तान हैं और उन्होंने 91 मुकाबलों में 317 प्रथम श्रेणी विकेट लिए हैं। कोच ने कहा है कि, अब नए गेंदबाज को मौका दिया जाएगा। बंगाल के कोच अरुण लाल, अशोक डिंडा के टीम से बाहर जाने पर खुश हैं। अरुण लाल को लगता है कि डिंडा के बाहर जाने के बाद कोई युवा खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर उनका स्थान ले सकता है।

लाल ने कहा कि, "यह नकारात्मक बात नहीं है। यह अगले डिंडा को खोजने का अवसर है। कुछ युवा आते हैं और पांच विकेट लेते हैं और अचानक पूरा संतुलन बदल जाता है। आप चाहते हैं कि ऐसा हो।" उन्होंने आगे कहा कि, आपको उस रिजर्व बेंच की जरुरत है। जब कोई किसी कारण से अनफिट हो जाता है या उपलब्ध नहीं होता है, तो आपके पास रिज़र्व खिलाड़ी होना चाहिए।

इस खिलाड़ी ने जीता था US ओपन, अब ऑस्ट्रेलिया ओपन से हुईं बाहर

सानिया की 4 वर्ष बाद फेड कप में वापसी, इस खिलाड़ी ने जीते 6 युगल ख़िताब

कतर इंटरनेशनल कप 2019: इस 17 वर्षीय खिलाड़ी ने तोड़े 27 रिकॉर्ड, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -