2018 में काफी ट्रेंड में रही फ्रिल साड़ी, नए साल की पार्टी में भी कर सकते हैं कैरी
2018 में काफी ट्रेंड में रही फ्रिल साड़ी, नए साल की पार्टी में भी कर सकते हैं कैरी
Share:

साल 2018 के ट्रेंड मे कई फैशन स्टाइल सुर्खियों में रहे. ऐसा ही कुछ वीमेन्स की खूबसूरत साड़ियों में भी देखने को मिला। अगर आप उनमे से कुछ लुक अपनाना चाहते हैं तो साड़ी का लेटेस्ट और 2018 ट्रेंड हम आपको बताने जा रहे हैं. महिलाओं  में कई डिजाइनर साड़ियों को पहनने का क्रेज देखा गया लेकिन इस साल के सीजन मे वीमेन्स की पहली पसंद फ्रिल बॉर्डर साड़िया बनी. जी हाँ, अगर आपने अब तक नहीं अपनाई तो जान ले पहले इसके बारे में.

फ्रिल बॉर्डर साड़ी को वीमेन्स में काफी पसंद किया है और खूबसूरत अंदाज के साथ पहनते हुए दिखी. शादी पार्टी जैसे खास मौकों के दौरान इन साडियों को पहना गया जिसे बॉलीवुड की कई डीवाज भी इस साल शानदार तरीकें से पहनते हुए दिखी। कई आकर्षक रंगों के प्रिंट इन साड़ियों पर देखने को मिलें साड़ी के बॉर्डर पर लटकी डिजाइनें बेहद खूबसूरत नजर आई प्लेन से लेकर कॉटन, सिल्क, कई डिजाइनर साडियां रही जिस पर ये कलाकारी देखने को मिली.

ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही साड़ियां दिखाने जा रहे हैं जिससे आपको भी पसंद आएगा. इतना ही नहीं नए साल की पार्टी में अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो इस तरह की साड़ी कैरी कर सकती हैं. आगे स्लाइड्स में देखिये तस्वीरें.

सलवार सूट से बढ़ाएं शादियों में अपना लुक

वाइब्रेंट कलर्स से निखारे अपना लुक, लगेंगी फैशनेबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -