वाइब्रेंट कलर्स से निखारे अपना लुक, लगेंगी फैशनेबल

ट्रेंडिंग फैशन के मामले में सभी आगे होते  हैं. ऐसे में ड्रेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा रहती है यानी ड्रेस से सबसे पहले लुक बदला जाता है. ऑफिस हो या कॉलेज हो या फ्रैंड्स के साथ आउटिंग हो, या कहीं भी जाना, ड्रेस का अहम किरदार होता है. आप अपनी स्ट्रॉन्ग और टफ साइड को वाइब्रेंट कलरफुल ड्रेसेज से प्रदर्शित कर सकती हैं. हम लाये है आपके लिए कुछ स्पेशल टिप्स जिनकी मदद से आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जायेगे. तो आइये जानते हैं कैसा ड्रेस लुक होना चाहिए आपका.

ऑफिस लुक - यदि आप ऑफिस में ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो कुर्ते के रूप में मल्टीकलर ट्रेडिशनल प्रिंट पहनें. ऑनलाइन साइट्स पर कई विकल्प मौजूद हैं, जहां से आप इन्हे खरीद सकती है.

कॉलेज लुक - फुल या एंकल लैंथ कॉटन ट्रैक पैंट्स को ट्राई कीजिए, जिन पर आपको मल्टीकलर स्प्लैश प्रिंट मिलता हो. इसे प्लेन शर्ट या टॉप के साथ कैरी किया जा सकता है. फुटवियर में इसके साथ फ्लैट हील ही पहनें.

सेलिब्रेशन लुक - यदि आप किसी सेलिब्रेशन के लिए तैयार हो रही हैं और ड्रेस पर मल्टीकलर कैरी करने के फेवर में नहीं हैं तो इसे एसेसरीज के रूप में भी कैरी किया जा सकता है. इसके लिए ग्लास बीड्स का मल्टीकलर ब्रेसलेट सबसे अच्छा विकल्प है. इसके अलावा आप मल्टीकलर इयररिंग, बैग, फुटवियर आदि भी कैरी कर सकती हैं.

वीकएंड लुक - स्पेगेटी नेक की स्लीवलेस मैक्सी मल्टीकलर ड्रेस आपको वीकएंड पर अलग ही लुक देगी. यदि आने वाले दिनों में आप अपने दोस्तों के साथ किसी गेट-टुगेदर में जा रही हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है. इसके साथ मैचिंग क्लच भी खूब जमेगा.

आप भी करते है ऑटो में सफर तो आपको भी खुश कर देगी यह खबर

लड़कियों को भा रही मिरर वर्क कुर्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -