इस साल इन फैशन स्टाइल्स का रहा ट्रेंड, अभी भी है ये ऑन डिमांड
इस साल इन फैशन स्टाइल्स का रहा ट्रेंड, अभी भी है ये ऑन डिमांड
Share:

इस साल जहां 90 के दशके फैशन ट्रेंड्स जैसे पफ्ड शोल्डर स्लीव्ज, वेलबॉटम स्टाइल पैंट्स आदि का कमबैक देखने को मिला वहीं दूसरी ओर कैट आई सलनग्लास, पेयरिंग पैंटसूट्स, माइक्रो बैग्स, हूप्स, लेयर्ड नेकलेस आदि नए जमाने के ट्रेंड भी देखने को मिले। तो चलिए हम आपको 2019 के  सबसे चर्चित फैशन ट्रेंड्स के बारे में बताते हैं। 

कैट आई सनग्लास : बॉलीवुड की शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस होगी जो कैट आई सनग्लास के फैशन से अछूती रही होगी। इस वर्ष सग्लास के इस नए ट्रेंड ने लुक्स में तो इजाफा किया ही साथ ही आंखों का कमाल का प्रोटेक्शन भी किया। 

हूप्स : इस वर्ष डैंग्लर्स और हैवी ईयरिंग्स की जगह हूप्स का कमबैक हुआ। कई शेप और कलर में हूप्स ने महिलाओं के लुक्स की शान बढ़ाई। 

रफल्ड स्लीव्ज : इस वर्ष रेट्रो अंदाज ने एक बार फिर से वापसी की और ज्यादातर आउटफिट्स में रफल्ड स्लीव्ज या फिर पफ्ड स्लीव्ज देखने का मौका मिला। 

डार्क र्आब्रोज : अगर मेकअप ट्रेड की बात करें तो इस वर्ष हाइलाइटर्स के साथ-साथ डार्क आईब्रो भी काफी ट्रेंड में रहीं। इससे ही कई एक्ट्रेसेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

फ्लेयर्ड पैंट्स : पहले के जमाने में बेलवॉटम काफी ट्रेंड में थे। इस बेलवॉटम ने इस वर्ष अपने अंदाज को थोड़ा बदला और फ्लेयर्ड्स पैंट्स के रूप में यह दोबारा नजर आए। इस तरह की पैंट कैजुअल और प्रोफेशनल दोनों तरह के लुक में पूरे वर्ष छाई रहीं। 

बेल्ट्स : बबेल्ट्स इस वर्ष का सबसे हॉट फैशन रही हैं। वेस्टर्न हो या एथनिक हर तरह के आउटफिट्स में बेल्ट ने चार चांद लगा दिए। खासतौर पर बेल्ट साड़ी इस वर्ष काफी ट्रेंड में रहीं। 

नैना वीमेट पर #2मिलियनफैनस्टार बनी,  20 लाख  फौलोअर्स का आंकड़ा पार किया

शीर्ष प्रेरणादायक उद्धरण जो आपके मन में भर देगा सकारात्मक शक्ति

अरहान की सच्चाई जानकार उड़े रश्मि के होश, फैंस बोले हिम्मत मत हारो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -