अरहान की सच्चाई जानकार उड़े रश्मि के होश, फैंस बोले हिम्मत मत हारो
अरहान की सच्चाई जानकार उड़े रश्मि के होश, फैंस बोले हिम्मत मत हारो
Share:

बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। अरहान खान ने रश्मि देसाई को घर के अंदर ही प्रपोज किया था। दोनों की बात शादी तक भी पहुंच गई। शनिवार को जब सलमान खान आए तो उन्होंने अरहान की पोल खाेल दी। सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। ये बात सुन रश्मि हैरान रह गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं । 

 

अब शो का एक प्रोमो सामने आया है । जिसमें सलमान खान, रश्मि को समझाने के लिए घर के अंदर जाएंगे । ये एपिसोड आज टेलिकास्ट होगा । सलमान, रश्मि को गले लगा लेंगे। सलमान घर में जाकर रश्मि का फैसला जानेंगे । ये सब होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रश्मि के सपोर्ट में आ गए । साथ ही अरहान का विरोध करने लगे । सोशल मीडिया पर लोग रश्मि से हिम्मत ना हारने के लिए कह रहे हैं । #StayStrongRashami भी टि्वटर पर ट्रेंड होने लगा है । लोग अरहान की पोल खुलने से काफी खुश नजर आ रहे हैं ।

 

 

बताया यह जा रहा है कि अरहान शो में ही रश्मि के साथ सगाई करेंगे । इसी वजह से उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी । जानकारी के लिए बता दें रश्मि ने बचपन में ही अपने पिता को खो दिया था । उन्होंने घर चलाने के लिए 15 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था ।

 

 

कुछ साल पहले उनकी एक्टर नंदिश संधु के साथ शादी हुई । 3 साल में ही दोनों का तलाक हो गया । इस बीच उनका मिसकैरिज भी हुआ । 3 साल पहले रश्मि बैकरप्ट हो गई थीं । इतना सब होने के बाद अब उनको ये पता चला है कि जिस अरहान पर वो इतना भरोसा करती थीं, उसने इतना बड़ा झूठ बोला । 

 

BB13 : सलमान ने ली शहनाज और सिद्धार्थ की क्लास, शुक्ला को कहा-बाहर निकल

अरहान का नकाब उतारने पर देवोलीना ने सलमान खान को कहा कुछ ऐसा

'ये है मोहब्बतें' जल्द होगा बंद, करण पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -