ठंड के मौसम में जा रही हैं शादी में और दिखना है स्टाइलिश तो अपनाए यह लुक्स

ठंड का मौसम है इस मौसम में लड़कियों को स्टाइलिश दिखना होता है क्योंकि यह शादियों का सीजन है। ऐसे में लड़कियां कुछ समझ नहीं पाती। वहीं कुछ न समझते हुए वह स्वेटर से खुद को कवर कर लेती हैं और स्टाइलिश नहीं दिखती। खैर अगर आप शादी में जा रहीं हैं और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप इन तरीकों को अपना सकती है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

* आप फुल स्लीव की टीशर्ट पहन सकती है लेकिन जींस के साथ नहीं बल्कि साड़ी के साथ। जी हाँ, इस बार इस टीशर्ट के साथ आप साड़ी भी कैरी करके देखिए। यह एकदम डिफरेंट लुक देगा। आप टीशर्ट के अंदर वॉर्मर भी पहन सकती हैं। इसी के साथ साड़ी पहनते समय टीशर्ट को इन करके पहनें और ऊपर से बेल्ट लगाएं। इससे काफी स्टाइलिश लुक लगेगा।

* आप चाहे तो लॉन्ग ओवर कोट के साथ साड़ी पहन सकती हैं क्योंकि इसका फैशन एवरग्रीन है। इसे आप कभी भी और कहीं भी ट्राई कर सकती हैं। जी दरअसल साड़ी पर ओवरकोट काफी ग्रेसफुल लुक देता है। वैसे साड़ी पर ओवरकोट पहनने का एक फायदा यह भी है कि आपका वजन ज्यादा नहीं लगता। वहीं इस दौरान अगर आप हील्स कैरी कर लें, तो काफी स्मार्ट और एलिगेंट लुक सामने आता है।

* अपनी पसंदीदा एथनिक जैकेट के साथ आप साड़ी पहन सकती हैं। हालाँकि जैकेट के साथ पहनते समय आप अपनी साड़ी के पल्लू को जैकेट पर भी पिन कर सकती हैं, या फिर साड़ी पहनने के बाद ऊपर से जैकेट कैरी कर सकती हैं। आप इस जैकेट के बटन को बंद करके ज्वेलरी भी पहन सकती हैं। क्योंकि इससे आप सर्दी से भी बच जाएंगी और स्टाइलिश लुक भी नजर आएगा।

* साड़ी के साथ हाईनेक स्वेटर अच्छा लुक देता है। ऐसे में आपको इसे पहनने से पहले साड़ी के साथ मैच कराना जरूरी है। वैसे आप चाहें तो इस तरह फुल स्लीव का कोई प्लेन टॉप भी कैरी कर सकती हैं और अपनी सर्दी को बचाने के लिए टॉप के अंदर वॉर्मर पहन सकती हैं।

मास्क लगाने से खराब हो जाती है लिपस्टिक तो ये 3 टिप्स आएँगे आपके काम

घर पर आसानी से बनाए नेलपेंट और करें इस्तेमाल

सर्दियों में इन दो चीजों के साथ करें बालों की देखभाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -