छोटी लड़कियों के लिए खास है ये टिप्स, इससे दिखेंगी Tall

हर लड़की को लम्बा दिखने का शौक होता है और इसके लिए वो तरह तरह के उपाय भी करती हैं. फैशन के मामले में लडकियां चाहती है कि वे फैशनेबल दिखे. कपड़ों के फैशनेबल होने से ज्यादा जरूरी होता है, उन कपड़ों का आप पर जमना. ऐसे में हम अपने लुक को देखे बिना कुछ भी पहन लें तो वो हमारी खूबसूरती को ही खराब करता है. छोरी लड़कियों के साथ अक्सर ही ये दिक्कत आती है कि वो कोई भी ड्रेस छोटी ही दिखाई देती हैं. इसलिए आज हम छोटे कद की लड़कियों के लिए लाए है विशेष जानकारी जिनकी मदद से आप अपने कद के हिसाब से कपड़े ले सकेंगी और साथ ही किस तरह के कपड़े नही लेने चाहिए ये भी समझ सकेगी.

* शॉर्ट्स ना पहनें 
अक्सर छोटे कद वाली लड़कियों के यही लगता है कि उन पर शॉर्ट्स अच्छी लगेगी पर ऐसा नही है. छोटे कद की लड़कियों पर शॉर्ट्स अच्छे नहीं लगते हैं. इसमें आपका कद और भी छोटा लगने लगता है. वैसे आप चाहें तो इसके स्थान पर ट्राउजर का भी प्रयोग कर सकती हैं.

* वाइड लेग गाड पैंट ना पहने 
अगर आपको भी ये लगता है कि आप अगर वाइड लेग गाड पैंट पहनें तो आप लम्बी लग सकती हैं तो ऐसा नही हैं. वैसे ये पैंट दिखने में काफी स्टाईलिश लगती है पर ये पैंट छोटे कद वाली लड़कियों पर अच्छी नही लगती हैं.

* शर्ट ड्रेसेज ना पहनें 
शर्ट ड्रेस दिखने में काफी फैशनेबल लगती है पर जरुरी नहीं है कि ये आप पर भी अच्छी ही लगे. शर्ट ड्रेसेज छोटे कद की लड़कियों पर अच्छी नहीं लगती है. इसमें उनका कद और भी छोटा लगने लगाता हैं.

* मिड काफ बूट ना पहने 
ये बूट दिखने में जितने अच्छे लगते हैं उतने ही फैशनेबल भी होते है लेकिन ये बूट लंभी कद वाली लड़कियों पर तो बहुत अच्छे लगते है पर अगर बात करे छेटे कद वाली लड़कियों कि तो ये उनकी हाईट को और कम कर देता है. तो अच्छा होगा की आप इन्हें ना पहनें, आप चाहें तो इसके स्थान पर हाई हिल्स का प्रयोग कर सकती है.

अपने मेकअपकिट में करें इन चीज़ों को शामिल, बनाएं परफेक्ट

स्लीवलेस ड्रेस पहनते समय ध्यान दें इन बातों का, बनेगा लुक और भी स्टाइलिश

क्या आपने ट्राई किया शरारा सूट, लगेंगी सबसे अलग और स्टाइलिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -