लोहड़ी पर दिखना है आकर्षक तो इन खूबसूरत ऑउटफिट्स को चुन सकती हैं आप

लोहड़ी का पर्व आने वाला है। यह पर्व हर साल मकर संक्रांति के एक दिन पहले मनाया जाता है। ऐसे में इस बार यह पर्व 13 जनवरी को मनाया जाने वाला है। ऐसे में अगर आप लोहड़ी पर ड्रेस पहनने को लेकर कन्फ्यूज हैं तो हम आपकी कन्फ्यूजन को दूर करने जा रहे हैं। हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिन्हे अपनाकर आप लोहड़ी पर बेहतरीन दिख सकती हैं। आइए बताते हैं।

लॉन्ग अनारकली सूट - अगर आप लॉन्ग अनारकली सूट पहनती हैं तो आप बेहतरीन दिख सकती हैं। आप लोहड़ी के लिए रेड और गोल्डन रंग का सूट चुन सकती हैं। इसके लिए आप बालों को खुला भी रख सकती हैं और क्राउन एरिया में पिन भी कर सकती हैं। इसके अलावा आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कुछ हेयर एक्सेसरीज लगा सकती हैं। 

स्कर्ट के साथ पेपलम टॉप - आप पेपलम टॉप पहन सकती हैं जो एक प्रकार का टॉप होता है जिसे वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन वियर के रूप में भी पहना जा सकता है। जी हाँ और आप अपने पेप्लम टॉप को मैचिंग या कॉन्ट्रास्टिंग स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं। इसी के साथ आप चाहे तो इसके साथ दुपट्टा भी पहन सकती हैं। इस दौरान आप अपने लुक को एक पोटली बैग साथ कंप्लीट कर सकती हैं।

पंजाबी सूट - आप लोहड़ी में पंजाबी सूट पहन सकती हैं। यह एकदम सही आउटफिट है। जी हाँ और इसके लिए आप पोल्की इयररिंग्स पहन सकती हैं। इसके अलावा आप गले में कुछ न पहने केवल दुपट्टा पहनें।

शरारा - शरारा के बारे में बात करें तो यह कभी भी आउट ऑफ सीजन नहीं होता है। आप शरारा के साथ जूती चुन सकते हैं और पोटली ले सकते हैं।

जैकेट स्टाइल का कुर्ता - आप लोहड़ी के मौके पर खुद को स्टालिश लुक देने के लिए जैकेट स्टाइल कुर्ता भी पहन सकती हैं। यह आपको सर्दी से भी बचाने में मदद करेगा। 

ठंड में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो ये टिप्स करें फॉलो

फैशन के मामले में नहीं सोनम कपूर का कोई तोड़, मिल चुका है ये बड़ा खिताब

ठंड के मौसम में जा रही हैं शादी में और दिखना है स्टाइलिश तो अपनाए यह लुक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -