महबूबा के पाक वाले बयान से फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने झाड़ा पल्ला, बोले- हमें अपने वतन से मतलब
महबूबा के पाक वाले बयान से फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने झाड़ा पल्ला, बोले- हमें अपने वतन से मतलब
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को लेकर बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी की सर्वदलीय बैठक में शामिल होने पहुंचे नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने गुपकार गठबंधन की सहयोगी और PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती के पाकिस्तान के साथ बातचीत वाले बयान से पल्ला झाड़ लिया है। 

दिल्ली पहुंचने पर फारूक अब्दुल्ला ने महबूबा मुफ्ती के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमें पाकिस्तान के बारे में बात नहीं करनी है बल्कि अपने वतन को लेकर बात करनी है। अब्दुल्ला ने आगे कहा कि हमें अपने वतन से ही मतलब हैं और उसके प्रधानमंत्री से ही बात करने के लिए हम यहां आए हैं। हालांकि फारूक अब्दुल्ला ने यह बताने से इनकार कर दिया कि वह पीएम मोदी की बैठक में किस मुद्दे पर बात करेंगे। 

अब्दुल्ला ने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी की तरफ से मीटिंग बुलाए जाने का भी स्वागत किया। अब्दुल्ला ने कहा कि यह देर से आने, लेकिन दुरुस्त आने जैसा है। अब्दुल्ला ने कहा कि हम उम्मीद करेंगे कि पीएम और गृह मंत्री हम लोगों की बात को शांति से सुनें और कोई ऐसा समाधान निकालें, जिससे राज्य में अमन कायम हो। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद हम मीडिया को इस संबंध में जानकारी देंगे कि हमने क्या प्रस्ताव रखे और क्या बात हुई। फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी से मांगों को लेकर कहा कि, 'हम चाहते तो आसमान हैं, किन्तु फिलहाल उनसे बात करेंगे ताकि राज्य में अमन कायम हो सके।'

राजस्थान कांग्रेस में अंतरकलह जारी, पायलट गुट बोला- 'शेर को घेरने चले हैं गीदड़'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर के नेताओं की बैठक की करेंगे अध्यक्षता

'16 साल से बिहार के सीएम हैं, फिर भी इलाज के लिए दिल्ली जा रहे', नितीश कुमार पर राजद का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -