राजस्थान कांग्रेस में अंतरकलह जारी, पायलट गुट बोला- 'शेर को घेरने चले हैं गीदड़'

Jun 24 2021 02:12 PM
राजस्थान कांग्रेस में अंतरकलह जारी, पायलट गुट बोला- 'शेर को घेरने चले हैं गीदड़'

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस सरकार में जारी अंतरकलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक दिन पहले सरकार को समर्थन दे रहे 13 निर्दलीय विधायकों ने अशोक गहलोत सरकार को समर्थन जारी रखने का निर्णय लिया है और सचिन पायलट गुट पर हमला किया तो पायलट गुट ने भी जवाब देने में देरी नहीं लगाई और पायलट के समर्थकों ने कहा कि शेर को गीदड़ घेरने चले हैं.

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य की कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे 13 निर्दलीय विधायकों ने बैठक कर गहलोत के पक्ष में प्रस्ताव पारित करने और सचिन पायलट के विरुद्ध बयानबाजी पर पलटवार करते हुए पायलट गुट ने कहा कि सचिन पायलट शेर हैं और जब शेर निकलता है तो उसके मुकाबले के लिए गीदड़ इकठ्ठा हो जाते हैं. लेकिन यह हकीकत है कि 100 गीदड़ों का झुंड भी चाहे तो शेर का शिकार नहीं कर सकते.

सचिन पायलट गुट के MLA इंद्रराज गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस को इन निर्दलीय विधायकों की कोई आवश्यकता नहीं है. ये निर्दलीय MLA कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी मसलों में दखल न दें. यह हमारे घर का झगड़ा है और हम अपना झगड़ा सुलझाना जानते हैं. निर्दलीय विधायकों पर निशाना साधते हुए विधायक इंद्रराज ने कहा कि यह कौन होते हैं हमारे आंतरिक मसलों में बोलने वाले. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम के बारे में इन्हें बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

विप्रो आईटी सर्विसेज ने 750 मिलियन अमरीकी डालर के मूल्यवर्ग के नोट किए जारी

केरल के कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने हासिल किया बड़ा मुकाम, लगातार 5वें साल जीता ये ग्लोबल अवार्ड

डाबर इंडिया ने 550 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी इंदौर निर्माण इकाई के निर्माण में किया प्रवेश