कोरोना पॉजिटिव हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला
कोरोना पॉजिटिव हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता चला जा रहा है. हर दिन यहाँ कोरोना के मामलों में इजाफा देखने के लिए मिल रहा है. अब इस हफ्ते कोरोना के मामलों में पिछले हफ्ते की तुलना में 1.3 लाख मामलों की बढ़त दर्ज की गई है. जी दरअसल यह उछाल 51 फीसदी ज्यादा बताया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि कोरोना के सबसे ज्यादा मामले इस समय महाराष्ट्र में हैं. जी दरअसल महाराष्ट्र में बीते 24 घंटों में कोरोना के 31,643 नए मामले सामने आए हैं, इसी के साथ ही यहाँ 20,854 लोग ठीक हुए हैं, और 102 लोगों की मौत भी हुई है.

अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इस बारे में जानकारी उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी है. जी दरअसल ट्वीट कर उन्होंने कहा है कि, 'पूरे परिवार के साथ उन्होंने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है.' वैसे आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र में होम क्वारंटीन के आंकड़ों में भी सुधार आया है. यहाँ बीते 24 घंटे में 20,854 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं. लेकिन इस समय राज्य में 3 लाख 36 हजार 584 मरीज हैं जिनका इलाज चल रहा है.

खबरें हैं की राज्य में अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 54,283 हो गई है. वहीं यहाँ 16 लाख 07 हजार 415 लोग होम क्वारंटीन हैं तो 16,614 लोग कोरोना सेंटर में क्वारंटीन है. महाराष्ट्र के अलावा मिज़ोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आए. यहाँ पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 4,468 है जिसमें 29 सक्रिय मामले, 4,428 डिस्चार्ज हो चुके मामले और 11 मौतें शामिल हैं.

दिल्ली में पब के बाहर हुई अजय देवगन की पिटाई! जानिए क्या है सच्चाई

ईरान में तेजी से बढ़ा कोरोना, संक्रमित हुआ ईरान का कोना -कोना

पहले पीएम और उनके बाद राष्ट्रपति को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -