देश को दो टुकड़ों में बाँट रही भाजपा, फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने लगाए आरोप
देश को दो टुकड़ों में बाँट रही भाजपा, फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने लगाए आरोप
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि भगवान राम पूरी दुनिया के भगवान है, फिर यह नारा क्यों लगाते हैं कि भगवान राम बस हमारा है. उन्होंने आगे कहा कि, जम्मू कश्मीर में जब भी चुनाव होंगे, यह लोग भगवान राम को लेकर आएंगे भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, किन्तु भगवान राम को वोट से क्या मतलब.

फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने कहा कि, आज हमारा देश टुकड़ों में बाटा जा रहा है. केंद्र सरकार अंधा कानून बनाते हैं, गरीब विरोधी कानून यह सरकार लाती है. आज कांग्रेस बेहद कमजोर है और कांग्रेस को सोचना पड़ेगा. वहीं कोरोना महामारी के संबंध में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब कोरोना महामारी आई, तो कहा गया थालियां और तालियां बजाओ. लेकिन थालियां और तालियां बजाने से कोरोना जाता तो अभी तक चला गया होता, किन्तु ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि उल्टा बढ़ गया.

अब्दुल्ला ने कहा कि, जवाहरलाल नेहरू ने इस देश के लिए काफी कुछ किया, जिस इंदिरा गांधी को यह लोग गालियां देते हैं वह ग्रीन रेवोल्यूशन लाईं. बता दें कि इससे पहले फारूख अब्दुल्ला ने कहा था कि वह देखेंगे भाजपा जम्मू-कश्मीर में सरकार किस तरह बनाती है. अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा सिर्फ शोर मचा रही है और लोगों को सताने का काम कर रही है. 

यूपी में भी चुनाव लड़ेंगे अब्बास सिद्दीकी, बंगाल में लेफ्ट के साथ किया है गठबंधन

भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है बंगाल की भूमि, भतीजा एंड कंपनी खा गई पैसा- अमित शाह

दक्षिण पश्चिम इंग्लैंड में विरोध प्रदर्शन हुआ हिंसक, बीस पुलिसकर्मी हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -