किसानों ने निकाला मोर्चा, इन जगहों पर रहेगा चक्का जाम
किसानों ने निकाला मोर्चा, इन जगहों पर रहेगा चक्का जाम
Share:

मेरठ: यदि आज आपका कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं तो सुबह 11 बजे से पहले निकलें या फिर दोपहर दो बजे के बाद जाएं. गन्ना रेट को लेकर भाकियू आज सात जगह तीन घंटे तक चक्का जाम करेगी. जाम को सफल बनाने के लिए भाकियू नेता मंगलवार शाम तक गांवों में किसानों से संपर्क करते रहे. वहीं प्रदेश सरकार द्वारा पिछले दो साल से गन्ना रेट नहीं बढ़ाए जाने पर भाकियू ने बुधवार को प्रदेश की सभी मुख्य सड़कों पर चक्का जाम करने का एलान किया है. भाकियू के पूर्व जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक सात जगह तीन घंटे चक्का जाम किया जाएगा. वहीं विजयपाल घोपला के नेतृत्व में परतापुर बाईपास पर और रोहटा रोड स्थित कैथवाड़ी में चक्का जाम किया जाएगा.

सेना और एंबुलेंस वाहनों को रहेगी छूट: यदि हम बात कारण सूत्रों कि तो भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बताया कि पूरी गन्ना बेल्ट की सड़कों पर चक्का जाम किया जाना है. इस दौरान सेना, एंबुलेंस, बारात और स्कूली वाहनों को निकलने दिया जाएगा. बाकी वाहनों को तीन घंटे तक किसानों के समर्थन में रुकना होगा. भाकियू कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से चक्का जाम करेंगे. 
 
करते रहे जनसंपर्क: जंहा बीते मंगलवार देर शाम तक भाकियू कार्यकर्ता चक्का जाम की तैयारी करते रहे. संगठन महामंत्री संजय दौरालिया ने दर्जनों गांवों में दौरा कर किसानों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में दौराला पहुंचने की अपील की. पूर्व जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह, राजकुमार करनावल और सत्यवीर जंगेठी के अलावा हरेंद्र जानी और विजयपाल घोपला ने भी अपने-अपने क्षेत्र के गांवों में किसानों से संपर्क किया.

बांग्लादेश: इस तीरंदाज ने तीसरे गोल्ड पर साधा निशाना, घर से भागकर ली थी ट्रेनिंग

विधानसभा में महंगाई को लेकर हंगामा, कांग्रेस विधायकों ने सदन में लहराई प्याज की मालाएं

निजी हैलीकॉप्टर से विधानसभा पहुंचे हिमांचल के विधायक, जानिए पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -