काजल अग्रवाल करेंगी किसान के खेत की रखवाली
काजल अग्रवाल करेंगी किसान के खेत की रखवाली
Share:

अरे—अरे कहां खो गए आप। चौंकिए मत, ये सच है काजल अग्रवाल एक किसान के खेत की रखवाली कर रही हैं। हां, हम बिल्कुल सच कह  रहे हैं, अगर आपको यकीन न हो, तो ये खबर पढ़ लें। बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री अब तेलंगाना के एक किसान के खेत की रखवाली कर रही है और शिद्दत के साथ रात—दिन अपने इस काम में  जुटी हुई है। 

आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, तो हम आपको बता दें कि ऐसा हुआ है। खबरों के अनुसार, तेलंगाना के एक किसान ने अपने खेत में ​काजल अग्रवाल की तस्वीर लगाई हुई है। इस किसान का कहना है कि इससे उसे फायदा हुआ है। इस किसान ने अपने दो एकड़ के खेत में काजल अग्रवाल के दो कटआउट लगाए हुए  हैं। इस किसान का नाम अनवर है। इसने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि काजल की फोटो लगाने से मुझे बहुत फायदा हुआ है। पहले लोग मेरी फसल को नजर लगा देते थे, जिससे फसल सूख जाती थी, लेकिन जब से अभिनेत्री की तस्वीर लगाई है, मेरी फसल सूखी नहीं है। इस किसान का कहना है कि उसका खेत सड़क किनारे है। लोग उसकी लहलहाती फसल को देखकर चिढ़ जाते थे और नजर लगा देते थे, वह काफी परेशान था, लेकिन काजल की तस्वीर लगने के बाद अब ऐसा कुछ नहीं हुआ है। लोग अब फसल की ओर ध्यान नहीं देते और काजल अग्रवाल की तस्वीर देखते हैं, जिससे उसकी फसल अच्छे से उग रही है। काजल की तस्वीर लगाने पर उन्होंने कहा कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं, इसलिए उनकी तस्वीर लगाई है।

बता दें कि इससे पहले आंध्रप्रदेश के एक किसान ने अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए सनी लियोनी की बिकनी पहने तस्वीर खेत में लगाई थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और लोगों ने इस तस्वीर पर बड़े मजे लिए थे। 

जन्मदिन पर देखिए काजल अग्रवाल की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

जब काजल अग्रवाल को जबरन किया इस एक्टर ने Kiss

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से ज्यादा पैसा कमाती है टॉलीवूड की ये एक्ट्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -