बीच सड़क हुस्न दिखाकर पुलिसवाले की कनपटी पर तान दी बंदूक, कुछ ऐसी है लूटेरी हसीना
बीच सड़क हुस्न दिखाकर पुलिसवाले की कनपटी पर तान दी बंदूक, कुछ ऐसी है लूटेरी हसीना
Share:

हरियाणा : अब अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हो गए कि वे पुलिस को ही अपना शिकार बनाने लगे. तजा मामला हरियाणा के फरीदाबाद में सामने आया जहां एक महिला सहित चार बदमाशों ने पुलिसकर्मी को लूटने की कोशिश की. बदमाशों ने पुलिस अधिकारी की कनपटी पर तमंचा रखकर उसे लूटना चाहा लेकिन समय रहते पुलिस वहां पहुंच गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक मामला फरीदाबाद के सूरजकुंड पुलिस थाना क्षेत्र का है. पुलिस की गिरफ्त में आए ये शातिर बदमाश महिला का सहारा लेकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. दरसअल इस गिरोह में शामिल आरोपी महिला अपना हुस्न दिखाकर सड़क पर लोगो से लिफ्ट लेने का बहाना करती थी. महिला को अकेला देखे जैसे ही कोई लिफ्ट देने के लिए गाड़ी रोकता वैसे ही उसके साथी आकर हथियार के बल पर लूटपाट करते थे. इलाके से आ रही बार बार लूट के शिकायत के बाद पुलिस ने एक टीम गठित की और प्लान के मुताबिक पुलिसकर्मी को सादी ड्रेस में उस इलाके में पहुंचाया.

जैसे ही आरोपी महिला ने लिफ्ट के लिए गाड़ी रुकवाई वैसे ही बाकि के बदमाशों ने आकर पुलिसकर्मी के ऊपर बन्दूक तान दी. शक सही होने पर पुलिस की टीम वहा पहुंच गई और सभी आरोपियों को दबोच लिया. गिरफ्त में आई लुटेरी महिला बल्लभगढ़ की रहने वाली है. आरोपियों के पास से दो पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस और एक चाकू बरामद किया है. पुलिस लुटेरों से पूछताछ कर रही है.

ऑनलाइन कंपनी गोदाम के गार्ड को गोली मारकर 37 लाख लूटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -