नोटबंदी के बाद BJP की बड़ी जीत, फरीदाबाद निकाय चुनाव में भाजपा काबिज
नोटबंदी के बाद BJP की बड़ी जीत, फरीदाबाद निकाय चुनाव में भाजपा काबिज
Share:

फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने फरीदाबाद में निकाय चुनाव में जीत हासिल की। नोटबंदी के बाद निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की यह एक महत्वपूर्ण जीत है। फरीदाबाद के निकाय चुनाव में 40 में से 30 वार्डों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों ने जीत अर्जित की। नोटबंदी का निर्णय लेने के बाद दिल्ली एनसीआर में हुए चुनाव में इसे भारतीय जनता पार्टी की बड़ी सफलता माना गया है।

फरीदाबाद के 40 वार्ड में रविवार को वोटिंग हुई। वोटिंग के ठीक बाद परिणाम जारी कर दिए गए। तो दूसरी ओर 30 वार्ड में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों द्वारा बड़ी सफलता अर्जित की गई। हालांकि नेताओं का कहना था कि इस चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का असर काफी सफलता देने वाला रहा। नेताओं ने माना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशासन और सबका साथ सबका विकास की जो बात की है

उसका असर चुनावों में हो रहा है। फरीदाबाद से सांसद और केंद्र में राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि निकाय चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार माना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कुछ स्थानों पर चुनाव चिन्ह के साथ उम्मीदवार नहीं उतारे थे और निर्दलीय प्रत्याशियों को स्थानीय नेताओं ने अपना समर्थन दिया था।

एक फरवरी को पेश होगा बज़ट, राष्ट्रपति ने लगाई मोहर

बीजेपी को हराने के लिये यूपी में प्रचार करेगी ’आप’

जेड श्रेणी की सुरक्षा, इसलिये बीजेपी एजेंट है अमरसिंह

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -