राहुल हैं डायपर बेबी - भारतीय जनता पार्टी
राहुल हैं डायपर बेबी - भारतीय जनता पार्टी
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हाल ही में अभा कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राजस्थान में की गई टिप्पणियों के बाद भारतीय जनता पार्टी ने राहुल के बयानों का जवाब दिया है। भाजपा ने राहुल को डायपर बेबी कहा है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी  को डायपर बेबी कहे जाने के पीछे भाजपा का मत है कि उन्हें अभी और परिपक्व होने की आवश्यकता है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर सवाल दागते हुए कहा था कि राजस्थान की सरकार को तो लंदन से रिमोट कंट्रोल द्वारा चलाया जा रहा है। उन्होंने भूमि अधिग्रहण विधेयक को लेकर भी राहुल ने अपना विरोध जताया है उनका कहना है कि जो जमीन किसान के लिए मां है उसकी संपत्ती है उसे ही सरकार हथिया रही है।

इस दौरान भाजपा ने कहा कि ललित मोदी और ऐसे ही कई मसले हैं जहां केंद्र और राजस्थान सरकार को निशाना बनाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के सचिव सिद्धार्थ नाथ ने इस मसले पर अपना विरोध जताते हुए पार्टी की ओर से कहा है कि राहुल को डायपर पहनने की स्थिति से बाहर आना होगा। उनके जीजा राॅबर्ट वाड्रा भूमि सौदों में विवादित हैं और यह सब यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान हुआ है। ऐसे में उनके द्वारा भाजपा पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है। उन्होंने अभी भी डायपर पहन रखा है। आखिर राहुल को करोड़ों की लैंड डील पर भी कुछ बोलना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -