फरहान ने बोला, DON में अमिताभ को देखकर वह डर गए थे
फरहान ने बोला, DON में अमिताभ को देखकर वह डर गए थे
Share:

अभिनेता फरहान अख्तर की नई फिल्म ‘राॅक आॅन 2’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फरहान ने हाल ही में एक मजेदार वाकया शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डाॅन’ देखी थी तो वह काफी डर गए थे। क्योंकि, इससे पहले तो उनके मन में यही बातें थीं कि अमिताभ तो हीरो हैं और हीरो हमेशा पॉजिटिव किरदार ही निभाता है, लेकिन जब उन्होंने यह फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि एक हीरो भी ‘डॉन’ में अमिताभ की तरह एंटी हीरो का किरदार निभा सकता है।

फरहान उसी वक्त निर्णय कर लिया था कि वो किसी बड़े सुपरस्टार, जो कि हीरो हैं, उनके साथ ही यह एंटी हीरो वाली फिल्म बनायेंगे। बता दें, फरहान को अमिताभ बच्चन की ‘जंजीर’ और ‘दीवार’ काफी पसंद थी। लेकिन, उन्होंने इन सबकी जगह रीमेक के लिए ‘डॉन’ को इसलिए चुना क्योंकि उसमें एक एंटी हीरो ही हीरो है। यह आइडिया उन्हें एक्साइट कर गया। और उन्होंने तय किया था कि भविष्य में जब भी उन्हें मौका मिलेगा, वह इस फिल्म का रीमेक बनायेंगे।

फरहान ने यह खुलासा समर खान की किताब एसआरके- 25 ईयर्स ऑफ ए लाइफ में भी किया है कि शाहरूख के साथ दोस्ती होने के बाद जब उन्होंने शाहरूख को करीब से जाना तभी उन्हें यह अहसास हुआ कि शाहरुख इस फिल्म के लिए परफेक्ट है। इसलिए उन्होंने शाहरुख को यह फिल्म आॅफर की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -