'धावक' के बाद अब 'बॉक्सर'...फरहान की तो निकल पड़ी...
'धावक' के बाद अब 'बॉक्सर'...फरहान की तो निकल पड़ी...
Share:

बता दे की अभी हाल ही में अभिनेता फरहान अख्तर जो के देखा जाए तो पूर्व में हमे मिल्खा सिंह के जीवन पर बन चुकी अपनी सफलतम फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में नजर आए थे. यह फिल्म काफी सफल भी रही थी जिसके बाद उन्हें फिर से किसी अच्छी बायोपिक का इंतजार था तथा उनका यह लंबा इंतजार जो के अब जाकर खत्म हो गया है.

जी हां, सुनने में आया है कि फरहान अख्तर जो के जल्द ही हमे धावक के बाद अब हमे बॉक्सर के रूप में नजर आएँगे. फरहान अख्तर के बारे में हमे पूर्व में यह भी पता चला था कि वह बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा दिशा पाटनी संग एक फिल्म में भी नजर आने वाले है, जिसका निर्माण बॉलीवुड निर्देशक आशुतोष गोवारिकर करने वाले है.

अब बात करे अगर फरहान की फिल्म बॉक्सर के बारे में तो जनाब बता दे कि, इस फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी करेंगे और इसकी कहानी बॉक्सिंग के साथ बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित होगी. इस फिल्म के जरिए फरहान और मोहित एक दूसरे के साथ पहली बार काम करेंगे. फरहान अख्तर ने फिल्म के लिए अपनी तैयारी शुरू भी कर दी है. तथा रोल में ढलने के लिए वह आजकल जी तोड़ कोशिश कर रहे है. बता दे कि फिल्म की स्क्रिप्ट फरहान को काफी पसंद भी आई है.      

'मुबारकां' के इस पोस्टर में नजर आया अर्जुन का क्यूटी अंदाज...

पिता-पुत्र का फाड़ू LOOK...


 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -