फिल्म वजीर में इंटिमेंट सीन को लेकर फरहान का बयान
फिल्म वजीर में इंटिमेंट सीन को लेकर फरहान का बयान
Share:

बॉलीवुड के मल्टी टास्किंग अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म वजीर के बारे में बात करते हुए कहा की उनकी इस फिल्म में किसी भी तरह के बोल्ड और इंटिमेंट सीन नही है. उन्होंने फिल्म में इस प्रकार के किसी भी दृश्य के होने की बात को सिरे से ख़ारिज कर दिया है. और यह सब फिल्म के निर्माताओ के कारण हुआ है. दरअसल फिल्म के निर्माताओ ने फिल्म वजीर में से अतरंग दृश्यों को इसलिए हटा दिया ताकि फिल्म को सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र पाने में कोई भी दिक्कत का सामना न करना पड़े.

आपको बता दे कि यह फिल्म 8 जनवरी को रिलीज होगी. फरहान ने फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने अभी फिल्म वजीर से उन इंटिमेंट सीन को हटाने की बात पड़ी जो फिल्म में मौजूद ही नहीं थे. यह सब एक गढ़ी हुई कहानी है. आपको बता दे कि निर्देशक बिजोय निम्बियर के निर्देशन में बनी फिल्म वजीर में अमिताभ बच्चन, निल नितिन मुकेश, अदिति राव हैदरी लीड रोल में है वही फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा है.

आपको बता दे कि फरहान इससे पहले अपनी फिल्मो में इंटिमेंट सीन दे चुके है. इस फिल्म में फरहान ATS के ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. जिसके लिए उन्होंने अपने आप को एक बार फिर फिट किया है. वही फिल्म में वे मुछो वाले लुक में नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -