फरहान ने प्रीति जिंटा का सुख चेन सब छीना, कही का ना छोड़ा...
फरहान ने प्रीति जिंटा का सुख चेन सब छीना, कही का ना छोड़ा...
Share:

बॉलीवुड के मिल्खा सिंह यानि की अभिनेता फरहान अख्तर अभी अपनी आगामी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त है. बता दे कि फरहान जो के जल्द ही धावक के बाद अब बॉक्सर के रूप में हमे नजर आने वाले है. साथ ही साथ फरहान अख्तर अपनी आगामी एक वेब सीरीज के चलते भी खासा सुर्खियों में चल रहे है जिसके कारण अभिनेत्री प्रीति जिंटा कि नींद उड़ी हुई है. बता दे कि इसकी वजह है उनकी जिंदगी से जुडे कुछ रहस्य, जिन पर पर्दा पड़ा हुआ, लेकिन अब उन्हें इनके उजागर होने का डर सताने लगा है.

दरअसल बात यह है कि एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर और राइटर फरहान अख्तर एक वेब सीरीज लाने जा रहे हैं. ये सीरीज आईपीएल पर आधारित होगी. इस सीरीज को लेकर प्रीति परेशान हैं. इतनी परेशान है कि उन्होंने फरहान को फोन करके पूछा भी है कि आखिर वे इस सीरीज में दिखाने क्या जा रहे हैं. मीडिया रिपोट्र्स की मानें, तो सीरीज में ऋचा चड्डा और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे.

ऋचा चड्डा आईपीएल टीम की मालकिन और विवेक टीम के फाउंडर का रोल निभाएंगे. कहा जा रहा है कि ये सीरीज कुछ-कुछ प्रीति जिंटा की लाइफ से प्रेरित है. फाउंडर के साथ इंटीमेंट सीन वाली बात से उनकी रातों की नींद उड़ गई है. प्रीति ने इसे लेकर फरहान अख्तर को कॉल किया और उनसे सीरीज को लेकर सवाल पूछे. तो वही सीरीज के निर्देशक ने कहा है कि हमारी इस सीरीज में प्रीति का कोई लेना देना नहीं है.    

चीन में जल्द ही फूटेगा 2000 करोड़ का 'दंगल' बम...

आमिर चले अंतरिक्ष को, करेंगे 'सैल्यूट'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -