श्रद्धा के जानु ने झगड़े पर तोड़ी चुप्पी....
श्रद्धा के जानु ने झगड़े पर तोड़ी चुप्पी....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो के अभी तो फ़िलहाल अर्जुन कपूर के साथ में 'हाफ गर्लफ्रेंड' व इसके अलावा वह अपनी एक और फिल्म है जिसमे वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की भूमिका में नजर आने वाली है. श्रद्धा जिनका के फरहान के साथ में भी कुछ चक्कर है जिसे की हम पुर्व में सुन चुके है.

लेकिन अब पता चला है की फरहान आजकल श्रद्धा कपूर व आदित्य रॉय कपूर के कुछ ज्यादा ही निकट आने के चलते खफा खफा से है. तथा बात तो लड़ाई तक जा पहुची है. जी हाँ, सुनने में आया है की आदित्य-श्रद्धा की बढ़ती नजदीकी को लेकर फरहान काफी हर्ट हुए और उन्होंने आदित्य के साथ लड़ाई कर ली. हालांकि श्रद्धा ने इसमें बीच बचाव करते हुए पुरे मामले को संभाल लिया. फरहान आदित्य व श्रद्धा के रिलेशन से काफी दुखी भी है. मामले को सँभालने के लिए श्रद्धा फरहान के घर भी पहुंची थी.  

अब इस बारे में स्वंय फरहान अख्तर ने अपनी और से एक बयान दिया है की आजकल जो चल रहा है ऐसा कुछ भी नहीं है. अभिनेता व फिल्मकार फरहान अख्तर ने उन अफवाहों का खंडन किया है. फरहान ने रविवार को ट्विटर पर आदित्य के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उनके बीच मतभेद की अफवाहों को सिरे से नकार दिया.    

फिल्मो के चुनाव में आदित्य बरत रहे है सावधानी

श्रद्धा को पाने के लिए फरहान-आदित्य में हुई जमकर लड़ाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -