अपने मोटापे पर यह बोले खान......

May 28 2016 02:42 PM
अपने मोटापे पर यह बोले खान......

बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर फरदीन खान जो कि बॉलीवुड कि अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुके है तथा अभी देखा जाए तो फरदीन ने फिल्मों से अपनी एकदम दूरियां बना ली है. खबरों के मुताबिक अभिनेता फरदीन खान को बड़े परदे से गायब हुए तकरीबन छह साल से भी अधिक समय हो गया। सुनने में आया है कि अब फरदीन खान आजकल अपना अधिकांश समय यूके में व्यतीत कर रहे है. वे थोड़े दिन विदेश चले जाते हैं और कुछ दिन के लिए भारत आ जाते हैं। ऐसे ही आते-जाते वक्त उन्हें मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया। वे काफी अलग नजर आ रहे हैं.

अब फरदीन वैसे तो बिल्कुल नहीं रहे जो हमें फिल्म 'नो एंट्री' में दिखाई दिए थे. अभी जब उन्हें हमने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा तो वह काफी बदले बदले से नजर आए. इस दौरान हमने देखा कि उनका वजन पहले के मुकाबले में काफी बढ़ गया है और चेहरा भी काफी भरा-भरा लगने लगा है। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से उनके बढ़े हुए वजन के कारण मजाक उड़ाया जा रहा है. जिसका करारा जवाब देते हुए फरदीन ने कहा कि न तो वह शर्मिदा हैं, न ही नाराज हैं और न ही अवसाद में हैं. अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अपने जीवन का सुखद आनंद ले रहे हैं.

फरदीन ने गुरुवार रात फेसबुक पर एक खुला पत्र साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "न तो लज्जित हूं और न ही शर्मिदा हूं और न आहत ही हूं. अवसाद में नहीं हूं. न तो अंधा हूं. क्या मैं खुश हूं? वास्तव में जीवन का सबसे खुशनुमा पल जी रहा हूं." अभिनेता ने लिखा कि मैं खुश हूं कि मैं आप सभी के लिए सप्ताहांत का मनोरंजन बन गया हूं. उन्होंने कहा कि अगर मुमकिन हो तो थोड़ा समय निकालकर अपनी तरफ देखें. अगर किसी का इस तरह मजाक उड़ाने से आपको अच्छा महसूस होता है तो आपको गंभीरता से अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए.