'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम' दोनों से ही है इस डिजाइनर को समस्या
'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम' दोनों से ही है इस डिजाइनर को समस्या
Share:

आप सभी जानते ही होंगे फेमस जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली सोशल मीडिया पर समय समय पर हर मसलों को लेकर अपनी राय रखती हैं. हर हर मुद्दे को देखने के बाद ट्वीट करती हैं. अब हाल ही में फराह खान ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में फराह खान अली ने बताया कि 'उन्हें ला इलाहा इल्लल्लाह और जय श्री राम, दोनों से ही समस्या है.' जी हाँ, हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ''मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं. दोनों ही धार्मिक मंत्र हैं. उनका प्रयोग प्रार्थना के दौरान करें न कि धार्मिक मुद्दों में, ऐसे में वे साम्प्रदायिक मंत्र बन जाते हैं. CAA/NCR/NPR भारत के संविधान के खिलाफ एक राजनीतिक मुद्दा है, जिसमें समानता का अधिकार है."

इस समय फराह खान अली ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को समझाने की कोशिश की कि धार्मिक मंत्रों का इस्तेमाल राजनीतिक या धार्मिक मुद्दों पर करने से यह सांप्रदायिक मंत्र बन जाते हैं. आपको बता दें कि उनके इस ट्वीट पर तरह तरह के ट्वीट्स आ रहे हैं जो चौकाने वाले भी हैं.

इसी के साथ फराह खान अली ने एक और ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं. उस समय उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "जब राजनीति और धर्म जुड़ते हैं तो लोगों को बड़े पैमाने पर संघर्ष करना पड़ता है. राजनीतिक और धार्मिक, दोनों ही नेता यह सब सत्ता में बने रहने के लिए करते हैं. इसलिए ऐसा न होने दें." जी दरअसल नागरिकता संशोधन कानून से पहले फराह खान अली ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर भी जमकर ट्वीट किये थे, जिनके कारण वह सुर्खियों में भी छा गईं थीं.

Bollywood Best Actor in Negative Poll 2019: यह रहे इस साल के सबसे अधिक खतरनाक विलेन

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बहुत खुश हैं अमिताभ, कहा- 'अभी तो बहुत काम करना है...'

दीपिका के साड़ी की कीमत उड़ा देगी आपके होश, फोटोशूट में दिखा गजब का अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -