दीपिका के साड़ी की कीमत उड़ा देगी आपके होश, फोटोशूट में दिखा गजब का अवतार
दीपिका के साड़ी की कीमत उड़ा देगी आपके होश, फोटोशूट में दिखा गजब का अवतार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में वह रियलिटी शो के सेट पर इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचीं और यहां उन्होंने उनका देसी शानदार लुक दिखाया. आज हम आपके लिए उनकी कई सारी खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं जो आप देख सकते हैं.

दीपिका इस दौरान साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं जो साफ़ नजर आ रहा है. इसी के साथ उन्होंने रियलिटी शो के सेट पर भी बच्चों के साथ खूब मस्ती की साथ ही सेल्फी भी ली जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर दीपिका का ये सेरेटोरिल लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह जिस साड़ी में नजर आ रहीं हैं उसकी कीमत बहुत अधिक है, उनकी इस साड़ी की कीमत 80 हज़ार बताई जा रही है लेकिन इस बात पर अब तक मुहर नहीं लग पाई है. वहीं इस समय दीपिका के फैंस उनके इस ट्रेडिशनल लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और सभी इसकी तारीफें करने में लगे हुए हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दीपिका ने अपने इस सेरेटोरियल लुक को हाई हील्स के साथ पूरा किया था और उन्होंने हैवी बैंगिल्स और कानों में लंबे ईयर पीस पहने थे जो उनके लुक को परफेक्ट कर रहे थे. अब बात करें छपाक की तो दीपिका की ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में दीपिका का साथ अभिनेता विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं. दीपिका बीते दिनों अपने पति संग क्रिसमस मनाते नजर आईं थीं उस दौरान उन्होंने पति को गले लगते हुए फोटो शेयर की थी.

बॉलीवुड में छाया मातम, हुआ इस मशहूर एक्टर का निधन

करीना कपूर ने हॉट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने

मलाइका अरोड़ा का हॉट अवतार आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -