कंगना रनौत के खिलाफ फराह अली खान ने खड़े किये सवाल, सोना मोहपात्रा ने दिया ये जवाब
कंगना रनौत के खिलाफ फराह अली खान ने खड़े किये सवाल, सोना मोहपात्रा ने दिया ये जवाब
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. शिवसेना संग अपनी जंग के चलते कंगना रनौत को लेकर कई सेलिब्रिटी अभिनेत्री के विरुद्ध खड़े नजर आ रहे हैं. हाल ही में सुजैन खान की बहन तथा ज्वेलरी डिजाइनर फराह अली खान ने कंगना रनौत के उस बयान पर दिक्कत व्यक्त की थी, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के विरुद्ध 'घमंडी' तथा 'तुझे' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. 

फराह अली खान ने एक के पश्चात् एक कई ट्वीट किए तथा कंगना रनौत की 'क्लास' पर प्रश्न खड़े किए. फराह अली खान के इस ट्वीट को लेकर गायिका सोना मोहपात्रा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. फराह अली खान के ट्वीट के पश्चात् सोना मोहपात्रा कंगना रनौत के सपोर्ट में उतर आई हैं तथा ट्वीट के मध्यम से फराह अली खान की क्लास लगाई है. सोना मोहपात्रा ने ट्विटर पर लिखा - 'सच में. तुम्हें सबसे अधिक किसने परेशान किया? क्लास, शालीनता अथवा बोलने के तरीके ने? कंगना के घर में घुसकर तोड़फोड़ करना मुंबई के हाल ही के दिनों में सबसे हास्यास्पद घटना थी. ये एक व्यक्ति के विरुद्ध प्रदेश मशीनरी तथा सरकारी तंत्र का खुला दुरुपयोग है. इसने हम सभी को असहज महसूस करने पर विवश कर दिया है.'

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने बीएमसी द्वारा अपना दफ्तर तोड़े जाने के पश्चात् एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था. इस वीडियो पर फराह अली खान ने कंगना की भाषा पर आपत्ति व्यक्त करते हुए एक के पश्चात् एक कई ट्वीट किए थे, तथा कहा कि कंगना रनौत के पास महाराष्ट्र के सीएम से बात करने का ढंग तथा शालीनता नहीं है. वही अपने एक ट्वीट में फराह अली खान ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए लिखा था- 'इसके अतिरिक्त उनके पास महाराष्ट्र के सीएम को संबोधित करने की शालीनता नहीं है. वह उन्हें 'तुझे' कैसे कह सकती हैं? वह महाराष्ट्र के सीएम हैं, तथा महाराष्ट्र के नागरिकों का प्रतिनिधित्व करते हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी राय रखी है.

सुशांत केस के बीच अथिया शेट्टी ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

स्वामी अग्निवेश को याद कर भावुक हुए जावेद अख्तर, ट्वीट कर कही यह बात

शिवसेना ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना साधा निशाना, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -