शिवसेना ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना साधा निशाना, कही ये बात
शिवसेना ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना साधा निशाना, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत तथा शिवसेना का विवाद रुकता नहीं नजर आ रहा है. एक्ट्रेस कंगना के दफ्तर में बीएमसी की कार्रवाई के पश्चात् एक्ट्रेस निरंतर सोशल मीडिया के मध्यम से शिवसेना पर निशाना साध रही हैं. वहीं शिवसेना भी अपने मुखपत्र 'सामना' में एक्ट्रेस पर हमला जारी रखे हुए है. एक बार फिर से 'सामना' के संपादकीय में बिना नाम लिए एक्ट्रेस पर हमला किया गया है. 

वही शिवसेना ने अपने मुखपत्र के माध्यम से कहा कि 'मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर नहीं है. जिन व्यक्तियों ने यह विवाद उत्पन्न किया है उन्हें मुबारक. मुंबई अक्सर तनावों में रहती है इन सबके बाद भी यह प्रतिष्ठित है.' शिवसेना ने आगे कहा कि ''मुंबई में बॉलीवुड के नाम का 'तंबू' गड़ा तथा यह उद्योग के तौर पर फैला. हर भाषा के कलाकार आज यहां कार्य कर रहे हैं. बाहर से आने वाले व्यक्ति पूर्व में यहां फुटपाथ तक पर रहते हैं. उनमें से कइयों की किस्मत चमक जाती है उसके पश्चात् वो मुंबई के जुहू, मालाबार हिल तथा पाली हिल जैसे इलाकों में महल खड़ा करते हैं.' बता दें कि एक्ट्रेस का दफ्तर पाली हिल इलाके में ही स्थित है.

साथ ही आगे शिवसेना ने कहा कि 'मुंबई में कोई भी आए तथा यहां अपनी प्रतिभा आजमाए. आज फिल्म इंडस्ट्रीज लाखों व्यक्तियों को रोजी रोटी दे रहा है. मधुबाला, मीना कुमारी, दिलीप कुमार तथा संजय खान जैसे दिग्गज मुस्लिम कलाकारों ने अपना नाम हिंदू रखा, क्योंकि तब तक धर्म घुसा नहीं था. सभी अपने एक्टिंग के लिए जाने जाते थे.' अपने मुखपत्र में शिवसेना ने माना कि फिल्म इंडस्ट्रीज में परिवारवाद है, किन्तु यहां वही टिक पाता है जिसमें टैलेंट हो. इसी के साथ ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है.

बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, अनुराधा पौडवाल के बेटे का हुआ निधन

अमिताभ का ट्वीट देख शेखर सुमन बोले- 'सुशांत को न्याय दिलाने के लिए...'

रिया का सपोर्ट करने पर इस एक्टर को मिली माँ-बहन की गाली, दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -