केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में रही ये अभिनेत्रियां
केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में रही ये अभिनेत्रियां
Share:

प्यार एक ऐसा शब्द होता है, जिसके साथ हर कोई जुड़ने की इच्छा रखता है, प्यार में न कोई उम्र देखता है न कोई जात-पात...प्यार करने वालों के लिए प्रेम ही सब कुछ होता है. लेकिन ये प्यार की ख़बरें केवल आम लोग ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत के कई कलाकार भी प्यार में अंधे हो चुके है. और इसी के चलते बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक कई एक्ट्रेस ऐसी है जो आज भी अपने प्यार को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है, जी हां आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे है, जो केवल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. तो चलिए जानते है.....

रानी चटर्जी, राघव नय्यर- राघव नाय्यर (Raaghav nayyar) के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट साझा करके रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक बार फिर चर्चाओं में आ चुकी है . राघव के जन्मदिन पर रानी लिखती हैं, मैं इस पोस्ट के माध्यम से नहीं बता सकती हूं कि आप मेरे लिये कितने खास हैं. मेरा ख्याल रखने के लिये दिल से खूब सारा प्यार और शुक्रिया. बता दें कि रानी चटर्जी की इस पोस्ट के उपरांत अनुमान भी लगाएं जाने लगे है कि वो और राघव रिश्ते में हैं. इसके पूर्व वो मनदीप बामरा संग रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आई थी. चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के उपरांत बात विवाह तक पहुंच गई थी. पर फिर अचानक रानी ने ब्रेकअप करके हर किसी के होश उड़ा दिए थे. अब जब बात प्यार, मोहब्बत और ब्रेकअप की चली है, तो चलिये उन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के बारे में भी जान लेते हैं, जो रानी से पहले अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में आ चुकी है. 

आम्रपाली दुबे- आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नाम अक्सर ही दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) के साथ जोड़ दिया जाता है. दोनों ने कई मूवीज में साथ काम भी कर चुकी है. हमेशा ही दोनों स्टार्स खबरों का भाग होते हैं. पर दोनों ने कभी रिश्ते पर खुल कर अब तक कुछ भी नहीं कहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक तरफ जहां आम्रपाली ने अब तक विवाह नहीं की है. वहीं निरहुआ दो बच्चों के पिता हैं. 

पाखी हेगड़े- आम्रपाली इकलौती ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जिनका निरहुआ के साथ कई बार नाम जोड़ा गया हो. आम्रपाली से पहले पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) भी निरहुआ के प्यार में डूबी में हुई थीं. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें भी सुनने को मिलती थी. वहीं जब पाखी ने मूवी  से दूरी बनाई, तो दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुनने के लिए नहीं मिली है. 

बैकलेस ड्रेस पहन निधि ने पति संग दिया रोमांटिक पोज

शूटिंग करते वक़्त चोटिल हुए रितेश पांडे, चिंता में पड़े फैंस

गूगल ने अनुवाद के लिए जोड़ी 8 और भारतीय भाषा, संस्कृत से लेकर भोजपुरी तक शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -