कोच की रेस में सहवाग सबसे आगे, 2019 वर्ल्ड कप तक रहेगा टीम इंडिया का नया कोच
कोच की रेस में सहवाग सबसे आगे, 2019 वर्ल्ड कप तक रहेगा टीम इंडिया का नया कोच
Share:

नई दिल्ली : अनिल कुंबले के टीम इंडिया के हेड कोच पद से इस्तीफा देने के बाद खेल मह्कामे में हड़कंप मच गया. कोच के बिना ही भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ दौरे के पर गई है. वही खबर है कि श्रीलंका दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए नए कोच की तलाश पूरी कर ली जाएगी जो कि 2019 में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप तक रहेगा.

बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना के मुताबिक श्रीलंका दौरे से पहले भारतीय टीम के लिए नए कोच का चयन कर लिया जाएगा जो कि इंग्लैंड में होने वाले 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के कोच पद के जिम्मेदारी संभालेगा. वही अचानक कुंबले के इस्तीफा देने के मामले में आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कोहली और कुंबले के बीच विवाद को सुलझाने का प्रयास किया था लेकिन वे ऐसा नहीं हो सका और कुंबले ने आगे बढ़ने का फैसला किया. कुंबले के इस्तीफे के बाद बीसीसीआई ने अब नया कोच तलाशना शुरू कर दिया है. नए कोच के चयन के लिए कप्तान की कोई भूमिका नहीं होगी.

 बता दे कि भारतीय टीम के नए कोच के लिए कई लिए कई बड़े पूर्व क्रिकेटरों ने आवेदन किया है जिसमे टीम इंडिया के विफोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग का नाम सबसे आगे चल रहा है. सहवाग ने टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा जताई थी. जिसके लिए उन्होंने बाकायदा अप्लाई भी कर दिया था.

कोहली ने कुंबले के खिलाफ खुलकर जताई थी आपत्ति, फिर दिया जम्बो ने इस्तीफा

कुंबले ने बताई इस्तीफा देने की वजह, कोहली को मुझसे परेशानी है

वेस्टइंडीज दौरे तक कुंबले रह सकते है टीम के कोच

टीम इंडिया के कोच पर अब भी सस्पेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -