शार्दूल ठाकुर अपने पहले ही मैच में हुए ट्रोल, क्या था कारण जानिए

Sep 02 2017 09:17 AM
शार्दूल ठाकुर अपने पहले ही मैच में हुए ट्रोल, क्या था कारण जानिए

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए 10 नंबर की जर्सी का काफी क्रेज है. इसकी वजह भी खास है, क्योंकि दशकों तक फैंस को इस जर्सी में सचिन तेंडुलकर को देखने की आदत है. गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ टीम में डेब्यू करने वाले शार्दूल ठाकुर 10 नंबर की जर्सी पहन कर मैदान पर उतरे. इसके बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के फैंस नाराज हो गये और ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करने लगे.

कुछ फैंस ने शार्दूल ठाकुर को 10 नंबर की जर्सी पहनने पर नाराजगी जतायी, तो किसी ने कहा कि सचिन के सिवा किसी और को यह हक नहीं मिलना चाहिए. कुछ फैंस ने तो यह भी कहा कि 10 नंबर की जर्सी को रिटायर कर देना चाहिए, ताकि कोई और खिलाड़ी इसे न पहने. अपना पहला वनडे मैच खेल रहे 25 वर्षीय शार्दुल ठाकुर ने 10 नंबर को चुना ताकि वो भी सचिन के समान अपना क्रिकेट कॅरियर यादगार बना सके.

सचिन के फैंस ने ट्वीट कर कहा कि-

नंबर 10 की जर्सी सिर्फ सचिन की है. एक और फैन ने ट्वीट किया कि नंबर 10 की जर्सी सिर्फ एक जर्सी भर नहीं है. इसके साथ बहुतों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. सचिन तेंदुलकर के रिटायरमेंट के बाद यह नंबर किसी भी भारतीय खिलाड़ी को नहीं दिया गया था. शार्दुल ठाकुर मैदान पर 10 नंबर की जर्सी पर मैदान में आये तो, सभी अचंभित थे सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट के फैंस तक सभी ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

 

पैरा एथलीट सुवर्णा राज ने भारतीय रेलवे पर लगाए आरोप

काउंटी क्रिकेट में अश्विन ने मचाया कोहराम, चटकाए 8 विकेट

श्रीलंका की सर जमीं पर भारत का सबसे बड़ा वनडे स्कोर

तो यह है कपिल के शो के गिरते ग्राफ का कारण

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में