‘Harry Potter: Returns To Hogwarts’ का ट्रेलर देख फैंस के आँखों से छलके आंसू
‘Harry Potter: Returns To Hogwarts’ का ट्रेलर देख फैंस के आँखों से छलके आंसू
Share:

हैरी पॉटर के सीरीज ‘Harry Potter: Returns To Hogwarts’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. जे के रोलिंग के फैंटेसी नॉवेल पर बनी मूवी के दीवाने विश्वभर में हैं. मोस्ट अवेटेड ‘Harry Potter: Returns To Hogwarts’ को इंडिया में नए वर्ष पर रिलीज किया जाने वाला है. तहलका मचाने वाली इस फिल्म को  HBO Max  के प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. काल्पनिक दुनिया पर आधारित इस  मूवी का डायरेक्शन क्रिस कोलंबस ने किया है.

1 जनवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा: Harry Potter: Returns To Hogwarts का ट्रेलर एक बार फिर जादुई विश्व की सैर करवा रहा है. इसे देख एक बार फिर लोगों को अपने बचपन के दिन  की याद आने वाली है. सुपर सक्सेसफुल मूवी फ्रेंचाइजी ‘हैरी पॉटर: रिटर्न्स टू हॉगवार्ट्स’ के रिलीज ट्रेलर में हैरी पॉटर का रोल प्ले करने वाले अभिनेता डेनियल रेडक्लिफ एक सुनसान गली में जाते हुए नज़र आ रहे है और उनकी मुलाकात एम्मा वाटसन और रुपर्ट ग्रिंट से हो जाती है. हैरी पॉटर की फ्रेंचाइजी की 20वीं सालगिरह के अवसर पर 1 जनवरी 2022 को स्ट्रीम किया जाने वाला है.

हैरी पॉटर को देख याद आया बचपन: मेकर्स ने जिसकी सूचना सोशल मीडिया पर मूवी का पोस्टर साझा करके 5 दिन पहले ही दी जा चुकी है. इस पोस्टर पर अपने फेवरेट एक्टर्स को देख फैंस इमोशनल होने लगे है. एक ने लिखा ‘जाने-पहचाने चेहरों को देख अच्छा लगा’ तो वहीं एक ने लिखा ‘मैं रो रहा हूं, बाय’ तो तीसरे ने लिखा ‘सब हमारे बचपन वाले’. ट्रेलर देख फैंस जमकर तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि उन्होंने इस सीरीज को तकरीबन 10 बार देखा है.

 

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए नज़र आई ये अदाकारा

VIDEO: 'मेट्रिक्स' के प्रीमियर में अपनी ही ड्रेस में उलझी ये एक्ट्रेस, प्रियंका ने की मदद

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -