इस कंटेस्टेंट को फैंस ने बताया बिग बॉस की 'विलेन', निकाली जमकर भड़ास

इस कंटेस्टेंट को फैंस ने बताया बिग बॉस की 'विलेन', निकाली जमकर भड़ास
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की दो मशहूर प्रतियोगी अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच की लड़ाइयां थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब शो के आगामी एपिसोड में एक बार फिर से मन्नारा और अंकिता भिड़ने वाली हैं। शो के प्रोमों में दोनों को लड़ता देखकर अब प्रशंसक भी इरिटेट होने लगे हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता गार्डन एरिया में बैठी होती हैं, तभी वहां मौजूद मन्नारा उनपर तंज कसने लगती हैं।

मन्नारा के ताने सुनकर अंकिता वहां से उठकर चली जाती हैं। फिर लिविंग रूम में सना से बात करते हुए अंकिता बोलती हैं कि वो मन्नारा से परेशान हो चुकी हैं। उन्हें तकलीफ होती है। ऐसे लोगों के साथ वो रह नहीं सकतीं। सना के बाद अंकिता पति विक्की जैन से बोलती हैं- वो लड़की (मन्नारा) मुझे टॉर्चर करती है। उसको लगता है कि वो ये करके बहुत कूल लगती है, मगर ऐसा नहीं है।
 
पति के सामने अपना दर्द बयां करते हुए अंकिता रोने लगती हैं। अंकिता रोते हुए बोलती हैं- वो ( मन्नारा) मुझे बेहरम लगती है। अंकिता आगे रोते हुए बोलती हैं- मुझे घर जाना है विक्की, तू कुछ कर।।।मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं रह सकती। मन्नारा को हर समय अंकिता के खिलाफ जहर उगलता देखकर बिग बॉस के प्रशंसक भी परेशान हो गए हैं। लोग अंकिता को सपोर्ट कर रहे हैं तथा मन्नारा को बिग बॉस 17 की विलेन बता रहे हैं। वही एक शख्स ने लिखा- मन्नारा बार-बार अंकिता के पीछे ही क्यों पड़ जाती है। इसी तरह कई लोगों ने मन्नारा को लताड़ लगाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

बिग बॉस से बाहर निकलते तहलका ने खोली इस कंटेस्टेंट की पोल, कहा- 'उसने सब कैमरा...'

ये हैं इस वीक के बिग बॉस के टॉप 5 खिलाड़ी, जानिए किसने मारी बाजी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -