बिग बॉस से बाहर निकलते तहलका ने खोली इस कंटेस्टेंट की पोल, कहा- 'उसने सब कैमरा...'
बिग बॉस से बाहर निकलते तहलका ने खोली इस कंटेस्टेंट की पोल, कहा- 'उसने सब कैमरा...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का पिछले एपिसोड बहुत सरप्राइजिंग रहा है। बिग बॉस से मशहूर यूट्यूबर तहलका फ्रैंक यानी सनी आर्या को शो से आउट कर दिया गया है। सनी को फिजिकल फाइट एवं घर के नियमों को तोड़ने के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। तहलका भाई के आउट होने पर उनके जिगरी यार अरुण श्रीकांत माशेट्टी का बेहद बुरा हाल रहा। सनी के एविक्ट होने पर अरुण फूट-फूटकर रोए तथा अपने दोस्त को एक और अवसर देने की बात कही। वहीं, अब बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद तहलका भाई का गुस्सा फूट पड़ा है। यही नहीं, सनी ने अभिषेक को भी टारगेट किया।

तहलका भाई के बिग बॉस 17 के घर से एग्जिट होने पर उनके प्रशंसक बहुत निराश हैं। ऐसे में शो से बाहर आते ही सनी आर्या ने अपने एक इंटरव्यू में अपना आपा खाने की बात को एक्सेप्ट किया। सनी ने कहा कि मैं कोई गुस्से वाला इंसान नहीं हूं। हां मैंने अभिषेक पर गुस्सा निकाल कर गलती की है। सनी ये भी स्पष्ट किया कि घर में उनकी किसी से भी कोई बहस या लड़ाई नहीं हुई है। उन्होंने किसी भी लड़की के साथ बदतमीजी नहीं की, किन्तु यदि किसी के साथ झगड़ा हुआ तो थे अभिषेक। 

आगे सनी ने कहा, 'शुरू से ही अरुण को अभिषेक टारगेट कर रहा था। वो घर के सभी लोगों को उसके खिलाफ उकसा रहा था। ये सब देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया तथा मैंने अपना आपा खो दिया। मैंने भाई अरुण से वादा किया था कि मैं उसका साथ हमेशा दूंगा। ऐसे में जब अभिषेक ने उन्हें टारगेट किया तो मुझे बीच में आना पड़ा और मामला आगे बढ़ गया।' बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् तहलका भाई ने मारपीट के बाद अभिषेक की प्रतिक्रिया पर कहा, 'ये सब सिर्फ कैमरे के लिए बनाया गया नाटक था। उनका ये रिएक्शन पूरा कैमरे के लिए था। तथा वो पहले भी कर चुके हैं। जब उसने ओवरएक्ट किया तो मेकर्स ने मुझे बाहर करने का फैसला किया।' सनी ने खानजादी के बारे में भी चर्चा करते हुए कहा कि वह बहुत इरिटेटिंग हो गई है और वह इसके लिए अभिषेक को ब्लेम करती है।

ये हैं इस वीक के बिग बॉस के टॉप 5 खिलाड़ी, जानिए किसने मारी बाजी?

शहनाज गिल के नए वीडियो ने जीता फैंस का दिल, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

आखिर क्यों X पर उठी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बॉयकॉट करने की मांग? इस वजह से भड़के फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -