फिर होगी तकरार, ऐश्वर्या ने लगाई जंग की गुहार
फिर होगी तकरार, ऐश्वर्या ने लगाई जंग की गुहार
Share:

हर साल की तरह आने वाले साल 2018 में भी ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' के ज़रिये अपनी ईदी लेने के लिए आएंगे. इसी के चलते खबरें यह भी सामने आ रही हैं कि उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनसे टक्कर लेने मैदान में उतर चुकी हैं. ऐश्वर्या की आगामी वाली फिल्म 'फन्ने खां' का लोगो रिलीज हो चुका है और ये फिल्म भी अगले साल ईंद को मौके पर ही रिलीज़ होने के इंतज़ार में है. इस लोगो को क्रिअर्ज एंटरनमेंट के ट्विटर अकाउंट से रिलीज किया गया है. इस ट्वीट पर लिखा है "हमारे लिए डबल सेलिब्रेशन, आज हमारी को-फाउंडर प्रेरणा अरोड़ा का जन्मदिन, फिल्म फन्ने खां के लोगो के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं."

‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल कॉमेडी है जो कि ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म ‘एवरीबडी इज फेमस (2000)’ की ऑफिशल रीमेक है. ‘रेस-3’ की बात करें तो यह एक्शन फिल्म है जिसे रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस टकराव का नतीजा बेशक जो रहे लेकिन ऐश्वर्या राय के सलमान खान के साथ टक्कर लेने ने माहौल गर्मा दिया है.

अनिल कपूर ने अपने अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा "यह टाइम है पर्दे पर बुलाने का. जल्द ही शो शुरू होने वाला है." ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खां’ 15 जून को ईद पर रिलीज होगी. सोशल मीडिया में सलमान खान बनाम ऐश्वर्या राय की जंग हॉट टॉपिक बन गई है. फिल्म के निर्माताओं ने सोच-समझकर इस स्ट्रेटजी को अपनाया होगा क्योंकि अब जब भी ‘रेस-3’ का नाम आएगा ‘फन्ने खां’ का नाम उसके साथ जुड़ेगा. वैसे भी ईद पर भाईजान से लोहा लेने कि हिम्मत बहुत कम लोग ही रखते हैं. लेकिन इस बार की यह जंग दिलचस्प होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्शी ने शिल्पा की माँ को कहा "कैसी बेटी पैदा की है"

मुंबई की सड़कों पर सलमान का सीरियस लुक

भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलेगा, सलमान जैसा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -