'Fan' ने दी 'Airlift' को पटकनी.....
'Fan' ने दी 'Airlift' को पटकनी.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल सुपरस्टार किंग खान शाहरुख़ खान जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा अभी सिनेमाघरों में उनकी एक और फिल्म 'फैन' अपना जबरदस्त धमाल मचा रही है तथा बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' के रिलीज के बाद हर तरफ से शाहरुख की एक्टिंग की तारीफ सुनने को मिल रही है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फैन' ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए की कमाई कर एयरलिफ्ट (पहले दिन 12 करोड़ कमाए थे) का रिकॉर्ड तोड़ते हुए साल की अब तक की हाईएस्ट ओपनर बन गई है। हालांकि, शाहरुख की पिछली तीन फिल्मों (दिलवाले, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस) की तुलना में यह कलेक्शन कम है।

इस फिल्म में शाहरुख ने दोहरी निभाई जो आम लोगों तो पसंद आई ही है साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने किगं खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। इस दौरान सोशलमीडिया साइट्स पर बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकारों में शामिल करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा है कि 'शाहरुख खान ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जिसे सालों-साल याद किया जाएगा। 'फैन'में गौरव का किरदार शाहरुख की असाधारण अदाकारी का नतीजा है।'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -