टीवी के मशहूर चेहरे कर चुके हैं यह काम
टीवी के मशहूर चेहरे कर चुके हैं यह काम
Share:

वो कहते हैं न किस्मत कब बदल जाए, कब-किसे-कहाँ लाकर खड़ा कर दे...कुछ कह नहीं सकते. वैसा ही कुछ टीवी एक्टर्स के साथ भी है, जिनका दूर-दूर तक एक्टिंग फील्ड से कोई नाता नहीं था. लेकिन इनके इंटरेस्ट या कहें किस्मत ने आज उन्हें एक्टिंग वर्ल्ड में ला खड़ा किया हैं, जहां वह अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. हमारी इस खबर के माध्यम से आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे टीवी एक्टर्स के बारे में जो एक्टिंग से पहले क्या-क्या काम कर चुके हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी : टीवी का सबसे मशहूर चेहरा दिव्यांका त्रिपाठी जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उनकी नज़रें उतनी ही पैनी हैं. दिव्यांका राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडलिस्ट हैं, और भोपाल में अपनी अकादमी का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

करण मेहता : 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में आज्ञाकारी बेटे (नैतिक) का किरदार निभा रहे करण मेहता एक्टिंग से पहले फैशन डिजाइनिंग कर चुके हैं.

सुनील ग्रोवर : कॉमेडी शो में गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर एक्टिंग में आने से पहले एक रेडियो जॉकी थे. साथ ही वह कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं.

आमिर अली : टीवी के सबसे ब्यूटीफुल कपल आमिर और संजीदा में से आमिर, एक्टिंग से पहले फ्लाइट अटेंडेंट रह चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिसमस और ईद सिर्फ बजरंगी भाईजान के नाम

हालात बद से बदतर, बस में लटकते दिखे कपिल शर्मा

अभी भी सिर्फ 'पद्मावत' का जलवा कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -