गिरफ्तार हुआ मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर, जानिए क्या है पूरा मामला?
गिरफ्तार हुआ मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

त्रिची: तमिलनाडु के त्रिची से एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को गिरफ्तार किया गया है. उस पर आरोप है कि उसने महिलाओं का अपमान करने वाले वीडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से प्रमोट किया है. इन वीडियो पर आक्रोश फैलने के पश्चात् ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया- गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम इनबनिधि है, जो पुदुकोट्टई क्षेत्र में रहता है. इनबनिधि के सोशल मीडिया पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं. यूट्यूब पर उसके 1,93,000 सब्सक्राइबर तो वहीं इंस्टाग्राम पर 82 हजार फॉलोअर्स हैं. 

इनबनिधि पर आरोप है कि उसने  इनबा ट्रैक नाम से मोने-एक्टिंग के वीडियो पोस्ट किए, जिसमें महिलाओं तथा उनके बर्ताव के बारे में बात की गई. कहा जा रहा है कि महिलाओं पर जारी किए गए वीडियो में इनबनिधि ने सवाल किया था कि महिलाओं को दुपट्टा क्यों पहनना चाहिए? सोशल मीडिया पर उसके इस वीडियो पर बहुत हंगामा हुआ, तत्पश्चात, सर्च करने पर इनबनिधि के कुछ और वीडियो महिलाओं के प्रति अपमानजनक पाए गए. अपने वीडियो में इनबनिधि ने महिलाओं को बेईमान और विश्वासघाती बताया था.

वीडियो में महिला विरोधी कंटेंट की शिकायत किसी ने साइबर क्राइम पुलिस से कर दी. एक टीम ने इनबानिधि के वीडियो की समीक्षा करने के पश्चात् उसके खिलाफ FIR दर्ज कर ली. तत्पश्चात, इनबानिधि को गिरफ्तार कर लिया गया तथा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. आगे की तहकीकात जारी है.  

तैयार हुआ बुलेट ट्रेन के लिए पहला स्टेशन, अश्विनी वैष्णव ने वीडियो शेयर कर बताया भव्य लुक

'ये क्रांतिकारी टेक्नोलॉजी अब नई पीढ़ी के हाथों में है...', AI को लेकर PM मोदी ने लिखा ब्लॉग

PM मोदी के कड़े रुख से व्लादिमीर पुतिन भी चौंके, बोले- 'उन्हें डराया या मजबूर नहीं किया जा सकता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -