सोशल मीडिया पर फैंस को मिली राहत, ओल्गा ने दी हेल्थ अपडेट
सोशल मीडिया पर फैंस को मिली राहत, ओल्गा ने दी हेल्थ अपडेट
Share:

कोविड-19 से संक्रमित यूक्रेनी मूल की मॉडल एवं अभिनेत्री ओल्गा कुरलेंको (Olga Kurylenko) का हाल ही में अपनी सेहत को लेकर बयान सामने आया हैं. उनका कहना है कि अब वह बेहतर महसूस कर रही हैं. ओल्गा 2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म 'द क्विंटम ऑफ सोलेस' में दिखाई दी थी. इस सप्ताह की शुरुआत में ओल्गा में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बताया कि लंदन के अस्पतालों में भीड़ के वजह से उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया था.

बुधवार को ओल्गा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सभी को नमस्कार! मैं आज बेहतर महसूस कर रही हूं. मेरा बुखार दूर हो गया है! मैं फिलहाल लंदन में हूं! मैंने कोरोना वायरस के लिए जांच कराई और मुझमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी. डॉक्टरों ने मुझे कोई दवाई लेने को नहीं कहा है. बुखार और दर्द अधिक होने पर मैं पैरासिटामोल लेने को कहा गया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन्होंने लोगों से कई तरह के विटामिन लेने और प्रतिरक्षण क्षमता मजबूत करने की अपील की. ओल्गा ने सर्जिकल मास्क के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. बता दें की बीते रविवार को ओल्गा में संक्रमण की पुष्टि हुई थी. सबसे पहले फॉरेस्ट ग्रंप अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के एक अस्पताल से मंगलवार को छुट्टी के मिलने के बाद एहतियातन वे दोनों पृथक रह रहे हैं. बाद स्व-संगरोध में भर्ती हो रहे हैं. इनके अलावा कोविड-19 से संक्रमित अन्य हस्तियों में इदरिस एल्बा, रेचल मैथ्यू, क्रिस्टोफर हिविजू और इन्दिरा वर्मा शामिल हैं.

कोरोना पीड़ितों के लिए 'डेडपूल' के इस एक्टर ने किया मदद का एलान

हॉलीवुड एक्टर एंडी कोहेन को कोरोना ने बनाया शिकार, फैंस की हालत हुई खराब

कोरोना के चपेट में आए हॉलिवुड स्टार इदरिस एल्बा ने ट्वीट कर दी हेल्थ की अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -