भगवान के दर्शन कर नहर में कूदा पूरा परिवार
भगवान के दर्शन कर नहर में कूदा पूरा परिवार
Share:

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक राज्य के चित्तूर जिले में एक ही परिवार के चार लोगो ने नहर में कुदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खुदकुशी से पहले इस परिवार ने वहां पर मंदिर में भगवान के दर्शन किये तथा इसके बाद यह चारो लोग मंदिर में दर्शन के बाद बाहर आए व नहर के पास ही खड़े होकर फोटो भी खिंचवाया। फिर उसी नहर में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इस परिवार के आत्महत्या के पीछे प्रमुख वजह कॉल मनी रैकेट माना जा रहा है.

आत्महत्या करने वाले इस परिवार के बड़े शख्स ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमे उसने कहा है की कर्ज का पैसा नहीं चुका पाने की वजह से कुछ लोग उन्हें परेशान कर रहे थे। यही कारण था कि उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। आखिरकार क्या है यह कॉल मनी रैकेट. आपको बता दे की राज्य में कॉल मनी रैकेट के तहत फोन करने पर भी आसानी से व्यक्ति को लोन मिल जाता है। तथा इस लोन का इंटरेस्ट रेट बहुत ज्यादा होता है। यह 120 से 200 पर्सेंट तक होता है। व इस दौरान अगर व्यक्ति ने पैसे नही चुकाए तो उसे जबरदस्त तरीके से ब्लैकमेल किया जाता है।

ऐसी कंडीशन में महिलाओं को भी सेक्शुअली टॉर्चर किया जाता है। यही कारण रहा है की इस परिवार ने भी अंत में तंग आकर आत्महत्या का रास्ता चुना. राज्य में इस रैकेट के जाल में फंसने  के बहुत से मामले प्रकाश में आए है. इसके लिए आंध्र प्रदेश विधानसभा में हंगामा भी हो चुका है। राज्य में इस कॉल मनी रैकेट को चलाने वाले 3 लोगो को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है तथा चार लोग फरार चल रहे है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -