घर वाले थे शादी के खिलाफ तो प्रेमी जोड़ी ने उठाया ये कदम

Mar 05 2021 09:49 AM
घर वाले थे शादी के खिलाफ तो प्रेमी जोड़ी ने उठाया ये कदम

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा जिले के जिला कोर्ट परिषर में गुरुवार को युवक और युवती ने शादी कर ली। इधर, कोर्ट परिसर में शादी रचाने की बात सुनकर आसपास के क्षेत्र के सैकड़ों लोग प्रेमी युगल को देखने के लिए कोर्ट आ पहुंचे। जंहा इस बात का पता चला है कि दोनों युवक-युवती के मध्य  बीते 3 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन परिवार वाले उनकी शादी  के विरुद्ध थे। ऐसे में उन्होंने खुद ही कोर्ट परिसर में भगवान हनुमान की मंदिर में शादी कर ली।

शादी के उपरांत बिहार के नवादा जिले के भलुआ गांव निवासी स्व।संजय मिस्त्री की बेटी पूनम ने मीडिया से बात करते हुए बोला है कि दोनों के मध्य बीते 3 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी कारण से उन्होंने शादी रचा ली है। वहीं, बडराजी गांव निवासी रंजीत मिस्त्री के बेटे मनीष कुमार ने बोला कि उनके बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते दिनों किसी कारणवश पूनम ने उसे रिश्ता तोड़ने की बात बोली, जिसके उपरांत उसने शादी करने का निर्णय लिया और कोर्ट परिसर में बजरंगबली को साक्षी मानते हुए मंदिर में शादी रच ली।

मनीष ने बोला कि हम लोग एक अच्छे परिवार की तरह मिलकर रहेंगे और दोनों एक दूसरे का पूरक बनने का भरपूर कोशिश करेंगे। शादी के उपरांत दोनों प्रेमी युगल ने मंदिर में आशीर्वाद लिया और एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी प्रेम से बिताने का वचन लिया।

'डायन' के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, हाई कोर्ट ने कहा- गहरी नींद से जागे सरकार

बंगाल चुनाव: भाजपा में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी, TMC-लेफ्ट भी आज जारी कर सकते हैं सूची

पीएम मोदी को आज मिलेगा एक और बड़ा सम्मान, वैश्विक ऊर्जा व पर्यावरण लीडरशिप से होंगे सम्मानित