पहले दोस्ती और फिर नौकरी के बहाने लूटी इज्जत
पहले दोस्ती और फिर नौकरी के बहाने लूटी इज्जत
Share:

धार :  मध्यप्रदेश की पर्यटन नगरी मांडू में एक युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि जिस युवक ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, उसने युवती के साथ पहले तो सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की थी और इसके बाद उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर इंदौर बुलाया था। यहां युवक ने युवती की इज्जत लूट ली।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता पुणे शहर की रहने वाली है। उससे इंदौर के रहने वाले किसी शाहिद खत्री नामक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की थी। दोस्ती इतनी परवान चढ़ी कि युवती शाहिद की हर बात पर विश्वास करने लगी थी। यही कारण रहा कि जब शाहिद ने उसे नौकरी दिलाने के नाम पर इंदौर बुलाया तो उसने आने में थोड़ी सी भी देर नहीं की। लेकिन युवती को यह अंदाजा नहीं होगा कि शाहिद उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा।

गहरी खाई में फेंक दिया

पुलिस के अनुसार युवती को शाहिद ने इंदौर बुलाकर कहीं ठहराया था। यहीं उसने नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। यह वारदात मंगलवार की बताई गई है। दूसरे दिन बुधवार की सुबह युवती को होश आया तो उसे नौकरी के नाम पर वह मांडू ले गया और उसके चेहरे पर पत्थर से वार कर उसे सौ फीट गहरी खाई में फेंक दिया। जब युवती की चिल्लाने की आवाज आई तो घूमने के लिये आये कुछ युवकों ने उसे बाहर निकाला और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को धार में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस उसकी हालत में सुधार होने का इंतजार कर रही है।

मंच पर फौजी ने किया रेप तो बरपा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -