सीएम विजयन के निर्वाचन क्षेत्र में हुई थी फर्जी वोटिंग: केरल भाजपा उपाध्यक्ष
सीएम विजयन के निर्वाचन क्षेत्र में हुई थी फर्जी वोटिंग: केरल भाजपा उपाध्यक्ष
Share:

कोच्ची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष केएस राधाकृष्णन ने सोमवार को आरोप लगाया कि स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के निर्वाचन क्षेत्र में फर्जी मतदान हुआ। एस राधाकृष्णन ने कहा, "आज सुबह सीएम के निर्वाचन क्षेत्र में फर्जी वोटिंग हुई। क्या यह देखना उसकी जिम्मेदारी नहीं है कि चुनाव ठीक से कराए जाएं? लेकिन दुर्भाग्यवश, उन्होंने कुछ नहीं किया। इसलिए यह का राजनीतिक संगठन बन गया है। वे अपमानजनक गतिविधियों में भाग लेते हैं। वे संवैधानिक प्राधिकारियों को चुनौती देते हैं। कन्नूर में जहां चुनाव चल रहा है, वहां बड़े पैमाने पर फर्जी मतदान होगा। इस बारे में कोई संदेह नहीं है। उन्होंने सुबह सात बजे ही फर्जी वोटिंग शुरू कर दी। अगर हम अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराते हैं तो मुझे यकीन है कि मार्क्सवादी बदमाश उस पर हमला करेंगे। उनके पास लोकतंत्र, संविधान और कानून का कोई सम्मान नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री संवैधानिक मूल्यों का बहुत कम सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, दुर्भाग्य से केरल के सीएम केरल में संवैधानिक मूल्यों और लोकतांत्रिक तरीके से काम करने के तरीके को कम सम्मान देते हैं। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित आचार संहिता का उल्लंघन उल्लंघन की श्रृंखला में नवीनतम है। नि: शुल्क COVID-19 वैक्सीन की घोषणा के लिए पिनाराई विजयन पर कटाक्ष करते हुए, राधाकृष्णन ने कहा कि यह मतदाताओं के तुष्टिकरण के अलावा कुछ नहीं है और उन्हें खुद को कानून में पेश होना चाहिए। 

"दुर्भाग्य से, सीएम ने घोषणा की कि वह सभी को मुफ्त वैक्सीन देने जा रहे हैं। यह सीएम द्वारा मतदान के तुष्टिकरण के अलावा और कुछ नहीं है। मुझे उम्मीद है कि पिनाराई विजयन कोड के उल्लंघन के लिए आवश्यक कार्रवाई के लिए खुद को कानून के शासन में प्रस्तुत करेंगे।" केरल में पिछले सप्ताह पांच जिलों में हुए स्थानीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 76.38 प्रतिशत मतदान हुआ था। केरल के स्थानीय निकाय चुनाव के पहले चरण में पिछले सप्ताह पांच जिलों में 72.67 प्रतिशत मतदान हुआ था।

यूपी चुनाव की तैयारियों में जुटे अखिलेश, कहा- बड़े नहीं, छोटे दलों से करेंगे गठबंधन

पराली जलाने के मुद्दे पर बोले नितीश कुमार, कहा- किसानों को जागरूक करें, सजा ना दें

किसान आंदोलन पर बोले गडकरी- किसानों को समर्पित है हमारी सरकार, नहीं होगा अन्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -