किसान आंदोलन पर बोले गडकरी- किसानों को समर्पित है हमारी सरकार, नहीं होगा अन्याय
किसान आंदोलन पर बोले गडकरी- किसानों को समर्पित है हमारी सरकार, नहीं होगा अन्याय
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के विरोध में हो रहे किसान आंदोलन पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि हमारी सरकार किसानों के लिए समर्पित है उनके द्वारा दिए गए सुझावों को स्वीकार करने के लिए तैयार है. केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि किसानों को इन कानूनों को समझना होगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानों को समझाएगी, बातचीत के माध्यम से हल निकालेगी. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी दलों पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया है.

मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि, 'किसानों को तीनों कानूनों पर विचार-विमर्श करनी चाहिए, हमारे कृषि मंत्री इसके लिए तैयार हैं. हमारी सरकार गांव, गरीब, मजदूर, किसान के हितों के ​लिए समर्पित है, किसान जो भी नए सुझाव देंगे उसे स्वीकारने के लिए तैयार है. हमारी सरकार में किसानों के साथ कोई नाइंसाफी नहीं होगी.' उन्होंने कहा कि कुछ तत्व ऐसे हैं जो इस आंदोलन का लाभ लेकर किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.

विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि, 'कुछ तत्व ऐसे हैं जो इस आंदोलन का लाभ लेकर किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि, 'सियासी नेताओं का राजनीति करने का अधिकार है. सही बात राजनीतिक पार्टियां बताएं, किसान संगठन या किसान बताएं हम वो परिवर्तन करने के लिए तैयार हैं. इस विषय को सब सियासत से दूर रखेंगे तो किसानों की भलाई होगी.'

MP के कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान, किसानों को कह डाला 'देशद्रोही'

राहुल एक नंबर के झूठे, सपा वंशवाद की पार्टी... विपक्ष पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए डच प्रधानमंत्री ने बुलाई बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -