शादी का लड्डू खाने के बाद बेहोश हुए 11 लोग, दुल्हन गायब !
शादी का लड्डू खाने के बाद बेहोश हुए 11 लोग, दुल्हन गायब !
Share:

फरीदाबाद : किसी ने ठीक ही कहा है कि शादी तो वह लड्डू है जो खाए वह पछताछ और जो ना खाए वह भी पछताए। जी हां, यह बात तब और भी सही साबित होती हुई नज़र आई जब शादी के बाद धोखाधड़ी का एक मामला सामने आ गया। मिली जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के एक परिवार को नवविवाहिता ने विवाह के महज 2 दिनों बाद ही लूट लिया। वैवाहिक रिश्ता दयालपुर के एक घर में हुआ था। आरोपी दुल्हन शादी के बाद परिजन को बेहोश कर फरार हो गई।

हां, जाते जाते दुल्हन अपने साथ कोई कीमती सामान ले गई है या नहीं इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। मिली जानकारी के अनुसार परिवार के 11 लोग अभी भी बेहोशी के चलते अस्पताल में उपचाररत हैं। बेहोश होने वाले लोगों में करीब 4 बच्चे भी शामिल हैं। परिवार के सदस्यों को लेकर चिकित्सकों का कहना है कि उनकी हालत खतरे से बाहर है।

लेकिन जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकेगा कि परिवार के सदस्यों को कौनसा पदार्थ मिलाकर दिया गया था। पुलिस द्वारा मामले में आरोपी दुल्हन के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस दुल्हन की तलाश में लगी है। मामले में पुलिस रिश्तेदारों और घर के अन्य सदस्यों की मदद से घर में मौजूद सामान की जानकारी लेने में भी जुटी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -