इस राज्य के सीएम ऑफिस का फर्जी ऑडियो क्लिप वायरल, केस दर्ज
इस राज्य के सीएम ऑफिस का फर्जी ऑडियो क्लिप वायरल, केस दर्ज
Share:

हैदराबादः तेलंगाना का सीएम ऑफिस इन दिनों एक फर्जी ऑडियो क्लिप से परेशान है। इस क्लिप में अज्ञात कॉलर के साथ एक सीएमओ कर्मचारी के बीच बातचीत हो रही है जो कथित तौर पर फेक है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस मामले में एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। सीएमओ द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, हैदराबाद पुलिस आयुक्त, अंजनी कुमार को इस सिलसिले में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने कहा कि हमें सीएम कार्यालय से एक शिकायत मिली है जिसमें कहा गया है कि एक ऑडियो क्लिप को लेकर कुछ लोग सोशल मीडिया ,प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के जरिए अफवाह फैला रहे हैं। शिकायत को हैदराबाद सेंट्रल क्राइम स्टेशन (CCS) के भेज दिया गया है और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

फिलहाल, मामले में आगे की जांच जारी है। सीएमओ ने द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार पिछले कुछ दिनों से, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के एक वर्ग ने फेक ऑडियो क्लिप को लेकर आरोप लगाए है। जिसमें कहा गया है कि सीएमओ कार्यालय को फोन किया गया और वहां के कर्मचारी ने अपनी राय जाहिर की। वायरल हो रही ऑडियो क्लिप में कही गया है कि सीएमओ कार्यालय में फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि आरटीसी कर्मचारियों और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बीच विवाद के कारण जनता को परेशानी हो रही है और इस मुद्दे को जल्द से जल्द हल किया जाना चाहिए।

यूपी में भाजपा जिलाध्यक्ष पर बदमाशों ने की फायरिंग, कार के नीचे छिपकर बचाई जान

छुट्टी ना मिलने से तंग आए दीवान ने खाया ज़हर, शुरू हुई जांच

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर दी इशारों में कमलनाथ सरकार को चुनौती, जानें मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -